logo-image

CSK vs RR: अबु धाबी में बल्लेबाजी करना नहीं था आसान, जानें क्या बोले स्टीव स्मिथ

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई को 20 ओवरों में 125 रन ही बनाने दिए और तीन विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया. मैच के बाद स्मिथ ने कहा, "विकेट धीमी थी. इस पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था.

Updated on: 20 Oct 2020, 10:41 AM

अबु धाबी:

IPL 2020 के 37वें मैच में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक मुश्किल विकेट पर सात विकेट से हरा दिया. मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी माना कि अबु धाबी की इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था और बल्लेबाजों को काफी दिक्कतें हो रही थीं.

ये भी पढ़ें- CSK vs RR: चेन्नई के खिलाफ क्रीज पर ज्यादा सहज महसूस कर रहे थे जोस बटलर

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई को 20 ओवरों में 125 रन ही बनाने दिए और तीन विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया. मैच के बाद स्मिथ ने कहा, "विकेट धीमी थी. इस पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था. मुश्किल मैच था, लेकिन जीतने वाली टीम बनकर अच्छा लग रहा है."

ये भी पढ़ें- CSK vs RR : क्‍यों हारी धोनी की CSK, कैसे स्‍टीव स्‍मिथ ने जीती जंग, जानिए 5 कारण

अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए स्मिथ ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की. मध्य के ओवरों में स्पिनरों ने शानदार काम किया. श्रेयस गोपाल के बीते दो साल हमारे लिए अच्छे रहे हैं और इस साल तेवतिया, चाहे बल्लेबाजी में हो या गेंदबाजी में, या फील्डिंग में, उन्होंन अपना काम किया है."

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : आईपीएल के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा जो अभी तक नहीं हुआ

इस मैच में राजस्थान की जीत का एक और कारण जोस बटलर की नाबाद 70 रनों की पारी रही. बटलर की पारी को लेकर स्मिथ ने कहा, "बटलर की पारी ने मेरे ऊपर से दबाव हटा लिया. इस मुश्किल विकेट पर यह शानदा पारी थी."