News Nation Logo

CSK vs RR: चेन्नई के खिलाफ क्रीज पर ज्यादा सहज महसूस कर रहे थे जोस बटलर

126 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने अपने तीन विकेट 28 रनों पर ही खो दिए थे और विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल हो रहा था.

IANS | Updated on: 20 Oct 2020, 10:25:02 AM
jos buttler ipl1

जोस बटलर (Photo Credit: IPL/ Twitter)

अबु धाबी:

जोस बटलर से राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल-13 में जिस पारी की उम्मीद थी वो सोमवार को शेख जायेद स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ देखने को मिली. 126 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने अपने तीन विकेट 28 रनों पर ही खो दिए थे और विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल हो रहा था. बटलर ने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ 98 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई. बटलर ने 48 गेंदों पर नाबाद 70 रनों की पारी खेली और इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

ये भी पढ़ें- CSK vs RR : क्‍यों हारी धोनी की CSK, कैसे स्‍टीव स्‍मिथ ने जीती जंग, जानिए 5 कारण

मैच के बाद बटलर ने कहा, "हमने कुछ मैच गंवा दिए इसलिए यह मैच जीतना अच्छा रहा. मैं अपनी बल्लेबाजी में ऊर्जा के साथ आने की कोशिश में था, जो मुझे लगा कि पिछले मैच में नहीं थी. मैं क्रीज पर ज्यादा सहज लग रहा था. यह शानदार एहसास है. टी-20 क्रिकेट में आप खराब फॉर्म के लिए अपने आप को कोस सकते हो क्योंकि आपको ज्यादा गेंदें खेलने का मौका नहीं मिलता, लेकिन आपको अपने आप पर भरोसा करना पड़ता है."

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : आईपीएल के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा जो अभी तक नहीं हुआ

बटलर आमतौर पर सलामी बल्लेबाजी करते हैं. इस सीजन में भी शुरुआती मैचों में उन्होंने बतौर सलामी बल्लेबाज खेला था, लेकिन बेन स्टोक्स के आने के बाद से वह मध्य क्रम में आ गए हैं. इस पर बटलर ने कहा, "अगर हम जीतते हैं तो अच्छी बात है. टीम जहां चाहती है मैं वहां बल्लेबाजी कर खुश हूं."

First Published : 20 Oct 2020, 10:25:02 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.