News Nation Logo
Banner

चेन्नई सुपर किंग्स की दुर्गति पर मायूस दिखे महेंद्र सिंह धोनी, इन लोगों पर फोड़ा हार का ठीकरा

चेन्नई सुपर किंग्स सीजन में अभी तक कुल 7 मैच खेल चुकी है, जिनमें से उन्हें केवल 2 मैचों में जीत मिली है तो 5 मैचों में धोनी की टीम को हार झेलनी पड़ी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Oct 2020, 12:20:04 PM
ms dhoni chennaiipl5

महेंद्र सिंह धोनी (Photo Credit: https://twitter.com/ChennaiIPL)

नई दिल्ली:

शनिवार को खेले गए आईपीएल 2020 के 25वें मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 3 बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रनों से हरा दिया. टूर्नामेंट में ये चेन्नई सुपर किंग्स की 5वीं हार थी. बैंगलोर के हाथों मिली हार के बाद कप्तान धोनी काफी निराश दिखे और टीम के प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की.

तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का इंडियन प्रीमियर सीजन का 13वां सीजन जितना बुरा जा रहा है उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. शनिवार को उसे इस सीजन की पांचवीं हार का सामना करना पड़ा और इस बुरे प्रदर्शन के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बल्लेबाजों पर निशाना साधा. बैंगलोर ने चेन्नई को 170 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके सामने वो पूरे ओवर खेलने के बाद 132 रन ही बना सकी.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : राजस्थान पर जीत का क्रम जारी रखना चाहेगा हैदराबाद

पोस्ट मैच सेरेमनी में धोनी ने कहा, "मुझे लगता है कि गेंदबाजी करते हुए आखिरी के चार ओवरों में हमने अच्छा नहीं किया. हमें अच्छे से खत्म करने की जरूरत थी. बल्लेबाजी हमारी चिंता का विषय है और इस मैच में भी यह साफ दिखी. हमें इसे लेकर कुछ करना होगा."

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमें दूसरे तरीके से खेलना चाहिए था. बड़े शॉट्स लगाने थे चाहे हम आउट क्यों न हो जाएं. यह ऐसी चीज है जो हम आने वाले मैचों में कर सकते हैं. मुझे लगता है कि यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि आपने अभी तक टूर्नामेंट में किस तरह का प्रदर्शन किया है और हमारी बल्लेबाजी में छठे ओवर के बाद से कमी रही है."

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने बैंगलोर से खेलते हुए पूरे किए 6000 रन

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यहां हमने अच्छा नहीं किया है और हम किसी रणनीति के साथ नहीं उतरे हैं कि हमें छह से 14 ओवर के बीच मे गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों के सामने कैसे खेलना है. हम या तो शुरुआत में या अंत में रन दे रहे हैं. टीम में काफी कमियां हैं."

चेन्नई सुपर किंग्स सीजन में अभी तक कुल 7 मैच खेल चुकी है, जिनमें से उन्हें केवल 2 मैचों में जीत मिली है तो 5 मैचों में धोनी की टीम को हार झेलनी पड़ी है. चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर अपने अभियान की शुरुआत की थी. लेकिन इस जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार 3 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा. 

3 बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 4 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में 6ठें स्थान पर है. टूर्नामेंट में 7 में से 5 मैच हारने के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए प्लेऑफ की दौड़ काफी मुश्किल हो गई है और टीम के मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम प्लेऑफ में मुश्किल ही पहुंच पाएगी.

First Published : 11 Oct 2020, 12:20:04 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो