News Nation Logo

IPL 2020 : क्रिस डोनाल्डसन ने दिए KKR को वर्कआउट टिप्‍स

आईपीएल के 13वें सीजन में अब बहुत ज्‍यादा वक्‍त नहीं बचा है. ऐेसे में सभी आठ टीमें इस वक्‍त यूएई में पहुंच चुकी हैं. हालांकि अभी टीमों ने अभ्‍यास शुरू नहीं किया है, वे सभी अभी क्‍वारंटीन में हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 25 Aug 2020, 07:39:16 AM
kkr logo

केकेआर KKR (Photo Credit: फाइल फोटो )

अबु धाबी :

IPL 2020 Update : आईपीएल के 13वें सीजन में अब बहुत ज्‍यादा वक्‍त नहीं बचा है. ऐेसे में सभी आठ टीमें इस वक्‍त यूएई (IPL in UAE) में पहुंच चुकी हैं. हालांकि अभी टीमों ने अभ्‍यास शुरू नहीं किया है, वे सभी अभी क्‍वारंटीन में हैं. लेकिन टीमों ने अपने अपने कमरों में ही एक्‍सराइज शुरू कर दी है. आईपीएल की चैंपियन टीमों में से एक कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर (KKR) के खिलाड़ी अपने कमरों से ही वर्कआउट किया. इसके लिए केकेआर की ओर से विशेष इंतजाम किए हैं. 

यह भी पढ़ें ः ENGvPAK : तीसरे टेस्ट में बारिश ने डाला खलल, पाकिस्‍तान हार की ओर

पूर्व ओलंपिक फर्राटा धावक क्रिस डोनाल्डसन इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2020 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों के ताकत और अनुकूलन कोच होंगे. क्रिस डोनाल्डसन 1996 और 2000 ओलंपिक में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. इसके अलावा वह 1998 और 2006 राष्ट्रमंडल खेल में भी खेले हैं. वह चार गुणा सौ मीटर रिले टीम का हिस्सा थे और अभी भी उनके नाम राष्ट्रीय रिकार्ड है. उन्होंने ग्रुप वीडियो कॉल के जरिये केकेआर के खिलाड़ियों को बेडरूम वर्कआउट रूटीन टिप्स दिए. केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने टीम की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा कि मैं खिलाड़ियों को वह करने के लिए नहीं कह सकता जो मैं नहीं कर सकता. मैंने सुना है कि इस साल खिलाड़ियों और कोचों की कमीजें काफी ‘टाइट’ रहने वाली है तो मुझे अपने वजन पर नियंत्रण रखना होगा. उन्होंने कहा कि वह अभ्यास का पूरा मजा ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः अश्विन ने बताया मांकड का विकल्प, गेंदबाज को मिले फ्री बॉल

ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि खिलाड़ी अभी क्रिस डोनाल्डसन को जान रहे हैं. उसने शानदार अभ्यास टिप्स दिये हैं जो थोड़े कठिन है और अगर आपने लंबे समय से अभ्यास नहीं किया है तो उन्हें नहीं कर सकते.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Aug 2020, 07:37:08 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.