logo-image

मास्क लगाकर RCB के खिलाड़ियों ने खेला क्रिकेट, देखें वीडियो

रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी अपने कैंप में पहुंच चुके हैं लेकिन उन्हें अभी होटल में क्वारंटीन में रखा है. इस दौरान खिलाड़ी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं लेकिन मस्ती मजाक भी कर रहे हैं.

Updated on: 18 Aug 2020, 01:53 PM

नई दिल्ली:

जैसा कि साफ हो गया आईपीएल (IPL) इस बार यूएई (UAE) में होने वाला है. 19 सितंबर से 10 नवंबर तक फटाफट क्रिकेट का रोमांच फैंस को देखने को मिलेग. बीसीसीआई (BCCI) द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के मुताबिक सभी खिलाड़ियों को यूएई में ट्रेनिंग शुरू करने से पहले कुल 6 टेस्ट कराने होंगे और रिपोर्ट नेगेटिव आना अनिवार्य है तभी उन्हें जाने के लिए अनुमति मिलेगी. रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाड़ी अपने कैंप में पहुंच चुके हैं लेकिन उन्हें अभी होटल में क्वारंटीन में रखा है. इस दौरान खिलाड़ी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं लेकिन मस्ती मजाक भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 से पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स को बड़ा झटका, जानें क्‍यों

रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली अभी तक अपने घर पर ही हैं और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं. घर पर रहते हुए विराट कोहली अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. घर में रहते हुए इनडोर जिम के साथ विराट कोहली इनडोर प्रेक्टिस भी कर रहे हैं, ताकि उनका शरीर हमेशा की तरह फिट रहे. खैर, कोहली के टीम के खिलाड़ी होटल में ही क्रिकेट खेल रहे हैं. इस दौरान उन्होंने मास्क पहना हुआ है और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. खिलाड़ियों के चेहरे मास्क दिखा और उन्होंने अपना वक्त इंडोर क्रिकेट खेल कर निकाला.

इस इससे पहले स्पिनर युजवेंद्र चहल ने का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो होटल के कमरे से बाहर निकल दरवाजें पर से ही गाना गा रहे हैं और बोल रहे हैं कि कुछ दिन रह गए हैं. बैंगलोर के अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स अपने कैंप के लिए चेन्नई पहुंच गई है और प्रैक्टिस कर रही है. धोनी की टीम 21 अगस्त को रवाना होने वाली है. जबकि विराट एडं कंपनी कब उड़ान भरेगी इसकी जानकारी सामने नहीं हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 से पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स को बड़ा झटका, जानें क्‍यों

विराट कोहली की आरसीबी ने एक बार भी खिताब नहीं जीता है. अपनी कप्‍तानी से विराट कोहली सिर्फ एक ही बार फाइनल में पहुंचे हैं, जिसमें उन्हें डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. 2015 में विराट टीम को प्लेऑफ तक ले गए थे. इसके अलावा आरसीबी 2013, 2014, 2017, 2018 और 2019 में लीग राउंड से ही बाहर हो गई थी. इस बार देखना होगा कि क्या विदेशी जमनी पर विराट कोहली अपनी टीम को जीत दिला पाते हैं या नहीं.