News Nation Logo

IPL में रबाडा पर होगा दिल्ली का भार...करेंगे रफ्तार से वार

आईपीएल में अगर किसी टीम को मैच जीतना है तो उसकी बल्लेबाजी मजबूत होनी चाहिए. हालांकि कुछ गेंदबाजों ने अपनी टीम को सिर्फ लाइन और लेंथ से जीत दिलाई है. दिल्ली कैपिटल्स के पास एक से बढ़कर एक धुरंधर शामिल है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 04 Sep 2020, 02:44:12 PM
Kagiso Rabada

कगिसो रबाडा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में अगर किसी टीम को मैच जीतना है तो उसकी बल्लेबाजी मजबूत होनी चाहिए. हालांकि कुछ गेंदबाजों ने अपनी टीम को सिर्फ लाइन और लेंथ से जीत दिलाई है. दिल्ली कैपिटल्स के पास एक से बढ़कर एक धुरंधर शामिल है. ऐसा ही एक खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में जिन्होंने सिर्फ दो सालों में बल्लेबाजों के मन में खौफ पैदा किया है. साउथ अफ्रीका के गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने साल 2017 में आईपीएल के लिए शिरकत की, साल 2018 में चोट के कारण वो खेल नहीं पाए लेकिन साल 2019 में उन्होंने बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था.

ये भी पढ़ें: क्वारंटीन के बाद पहली बार सामने आए माही, देखें तस्वीर

मैच 18
विकेट 31
सर्वाधिक 4/21
इकनॉमी 8.13

ये भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स ने कराया दूसरा कोविड टेस्ट, शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करने की उम्मीद

इस बार दिल्ली कैपिटल्स की जितनी मजबूत बल्लेबाजी है उतनी ही मजबूत इस बार की गेंदबाजी है. आईपीएल के लिए दिल्ली कैपिटल्स को जीत का प्रदबल दावेदार माना जा रहा है. दिल्ली ने पिछले 12 सालों से एक बार भी खिताब को नहीं जीता है लेकिन इस बार उनकी कोशिश होगी कि विदेशी जमनी पर खिताब को अपने नाम करें. अब देखना होगा कि दुनिया के बेस्ट गेंदबाजों में से एक कगिसो रबाडा दिल्ली कैपिटल्स के लिए कैसी गेंदबाजी करते हैं.

First Published : 04 Sep 2020, 02:44:12 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.