logo-image

IPL की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के 12 स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव-रिपोर्ट्स

IPL की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के 12 स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव-रिपोर्ट्स

Updated on: 28 Aug 2020, 05:52 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, रिपोर्ट्स के मुताबित महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के 12 स्टाफ मेंबर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. दुबई पहुंचने के बाद टीम के कोविड टेस्ट के बाद ये रिपोर्ट सामने आ रहा है. चेन्नई सुपरकिंग्स पिछले हफ्ते यूएई पहुंच गई थी जिसके बाद उन्हें इस शुक्रवार से प्रैक्टिस कैंप शुरु करना था. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम यूएई पहुंचने के बाद छह दिनों के लिए क्वारंटीन रही थी इसी दौरान टीम के टेस्ट हुए हैं.

ये भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी IPL में प्रभाव छोड़ने के लिए है तैयार

रिपोर्ट्स के अनुसार 12 स्टाफ मेंबर के साथ एक तेज गेंदबाज का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. फिलहाल अभी तक किसी स्टाफ और ना किसी खिलाड़ी का नाम सानने नहीं आया है कि किसके टेस्ट पॉजिटिव आए हैं, अभी तक चेन्नई की तरफ से कोई ऑफिशियली बयान जारी नहीं किया है. आईपीएल से पहले खिलाड़ियों के टेस्ट पॉजिटिव आना बीसीसीआई के लिए बडी चिंता की बात है. आईपीएल 13 का आगाज 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होने वाला है. हालांकि अब आगे क्या फैसला लिया जाएगा इसकी जानाकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : रोहित शर्मा ने पत्‍नी रितिका सजदेह के साथ किया वर्कआउट, देखिए

अभी ऑफिशियली आईपीएल का शेड्यूल नहीं आया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक 19 सितंबर को मुबंई इंडिया और चेन्नई सुपरकिंग्स का मैच होने वाला है. माही एक फिनिशर हैं और अपने प्रदर्शन से टीम को 3 बार इंडियन प्रीमियर लीग को जीता चुके हैं. बीसीसीआई ने कोविड की महामारी से बचने के लिए कड़े नियम बनाए थे लेकिन अब इस खबर के बाद ब्रोड किस प्रकार से फैसला लेता है ये देखना होगा.