logo-image

IPL 2023 : इस खिलाड़ी पर होगी पैसों की बरसात, टूटेगा हर रिकॉर्ड

IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction 2022) की तारीख पास आ रही है.

Updated on: 26 Nov 2022, 05:40 PM

highlights

  • विलियमसन हुए हैदराबाद से अलग
  • भुवनेश्वर हो सकते हैं विकल्प
  • भुवनेश्वर की फॉर्म बनी है चिंता का विषय

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction 2022) की तारीख पास आ रही है. सभी टीमें अपनी प्लानिंग पर काम कर रही हैं. इसके साथ ही सभी फैंस के दिमाग में ये सवाल आ रहा है कि इस ऑक्शन में कौन से खिलाड़ी पर पैसों की बरसात होगी. रिलीज किए हुए प्लेयर्स की बात करें तो इस समय कई बड़े-बड़े खिलाड़ी ऑक्शन में देखने को मिलेंगे. कई टीमों ने सोच से अलग हटकर प्लेयर्स को रिलीज किया है. जिसमें टीमों के कप्तान भी शामिल हैं. आपको बताते हैं कि किस खिलाड़ी पर धन की वर्षा हो सकती है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल में कभी एक टीम से खेलने वाले आमने-सामने, होगी कड़ी टक्कर

केन विलियमसन रहे हैं टीम के अहम खिलाड़ी

हम जिस प्लेयर की बात कर रहे हैं वो हैं हैदराबाद के पूर्व कप्तान केन विलियमसन. केन विलियमसन को इस साल के लिए उनकी टीम ने अपने साथ नहीं रखा है. हैदराबाद इस साल एक अलग ही सोच के साथ नजर आ सकती है. केन विलियमसन की बात करें तो टीम के लिए अहम खिलाड़ी हमेशा से रहे. इनकी कप्तानी के रिकॉर्ड भी शानदार रहे हैं.

केन विलियमसन हुए भावुक

केन विलियमसन की खराब फॉर्म इस फैसले की वजह मानी जा रही है. केन विलियमसन पिछले कुछ समय से बल्ले से खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे. हालांकि इस फैसले के बाद केन विलियमसन भावुक नजर आए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर टीम की याद के तौर पर अपने पोस्ट लिखे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इन दो खिलाड़ियों पर लक्ष्मी होंगी खुश! हो सकती है पैसों की बारिश

केन विलियमसन के बाद ये हो सकते हैं कप्तान

केन विलियमसन के बाद भुवनेश्वर कुमार पर टीम दांव खेल सकती है. भुवनेश्वर कुमार ने केन विलियमसन के ऑपशन के तौर पर कप्तानी का अनुभव भी है. ऐसे में टीम को कैसे चलाया जाता है, इसका उन्हें अनुभव है. हालांकि भुवनेश्वर कुमार की अभी की फॉर्म उनका साथ नहीं दे रही है. टी20 विश्व कप में उनका प्रदर्शन बेहद ही खराब गया था. ये देखने वाली बात होती है कि अगर उन्हें मौका दिया जाता है तो कैसे वो इसका फायदा उठा सकते हैं.