logo-image

IPL 2023: इन दो खिलाड़ियों पर लक्ष्मी होंगी खुश! हो सकती है पैसों की बारिश

आईपीएल 2022 से कुछ खिलाड़ियों ने बायो बबल की नजह से भी किनारा कर लिया था. जो अब आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन में अपना नाम दे सकते हैं. ऐसे में इन खिलाड़ियों पर भी धन वर्षा हो सकती है. 

Updated on: 23 Nov 2022, 07:26 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए फ्रेंचाइजियों के साथ ही खिलाड़ी भी तैयारी में जुट गए हैं. फ्रेंचाइजियां मिनी ऑक्शन (Mini Auction) की डेट का इंतजार कर रही हैं. तो उन खिलाड़ियों को भी मिनी ऑक्शन की डेट का इंतजार है, जिसको आईपीएल 2023 से पहले टीमें रिलीज कर दी हैं. आईपीएल 2023 से पहले टीमें कई दिग्गज खिलाड़ियों को भी रिलीज की हैं. जिन पर मिनी ऑक्शन में पैसों की बारिश हो सकती है. आईपीएल 2022 से कुछ खिलाड़ियों ने बायो बबल की नजह से भी किनारा कर लिया था. जो अब आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन में अपना नाम दे सकते हैं. ऐसे में इन खिलाड़ियों पर भी धन वर्षा हो सकती है. 

हम जिन खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं, उन खिलाड़ियों की लिस्ट में केन विलियमसन (Kane Williamson) और एलेक्स हेल्स (Alex Hales) भी हो सकते हैं. केन विलियमसन को आईपीएल 2023 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने रिलीज कर दिया है. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को 14 करोड़ रुपए में रिटेन किया था. लेकिन आईपीएल 2023 से पहले एसआरएच ने केन विलियमसन को रिलीज कर दिया है. केन विलियमसन के अलावा एलेक्स हेल्स पर भी फ्रेंचाइजियों की नजरें होंगी. क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप में एलेक्स हेल्स का बल्ला खूब चला है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स का टूट सकता है सपना, कप्तान ही देंगे टीम को धोखा!

आईपीएल 2022 में केन विलियमसन (Kane Williamson) को सनराइजर्स हैदराबाद ने जिस उम्मीद से रिटेन किया था. विलियमसन टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. केन विलियमसन की न तो कप्तानी अच्छी दिखी और नहीं उन्होंने बल्ले से कमाल किया. यही वजह है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने उनको रिलीज कर दिया है. केन विलियमसन जिस लेवल के खिलाड़ी हैं. उम्मीद है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) से केन विलियमसन को खरीदने में कुछ टीमें बड़ी कीमत देकर भी खरीद सकती हैं. क्योंकि कई टीमों के एक बेहतर कप्तान की जरुरत है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने इस खिलाड़ी को बिना पूछे किया रिलीज, ऐसे हुआ खुलासा

टी20 वर्ल्ड कप में अपने बल्ले से धूम मचाने वाले एलेक्स हेल्स (Alex Hales) पर भी आईपीएल फ्रेंचाइजियां जमकर पैसा लुटा सकती हैं. कई टीमें एलेक्स हेल्स को खरीदने में इसलिए भी दिलचस्पी दिखाएंगी, क्योंकि एलेक्स हेल्स तूफानी सलामी बल्लेबाजी करते हैं और टीमों को सलामी बल्लेबाज की जरुरत है. एलेक्स हेल्स ने आईपीएल 2022 में बायो बबल की वजह से नहीं खेला था. अब देखना है कि आईपीएल 2023 में एलेक्स हेल्स कैसा प्रदर्शन करते हैं.