logo-image

IPL 2023 : BCCI देगी धोनी को झटका, चेन्नई को है इस बात से खतरा!

Dhoni IPL 2022 : आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सभी टीमों ने काम करना शुरू कर दिया है.

Updated on: 26 Nov 2022, 09:55 PM

नई दिल्ली:

Dhoni IPL 2022 : आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सभी टीमों ने काम करना शुरू कर दिया है. हालांकि कुछ ऐसी भी टीमें हैं जिन्हें बीसीसीआई (BCCI) झटका दे सकती है. इस लिस्ट में बड़ी टीमों का नाम भी शामिल है. हम बात कर रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बारे में. टी20 विश्व कप के प्रदर्शन को देखते हुए बोर्ड इस समय अलग ही मूढ़ में नजर आ रहा है. जिस वजह से आईपीएल 2023 के लिए अलग प्लानिंग पर काम चल रहा है. इस काम में धोनी (Dhoni) की चेन्नई (CSK) का काम-तमाम हो सकता है. हालांकि आपको बता दें कि ये अभी मीडिया रिपोर्ट्स ही हैं. 

यह भी पढ़ें -IPL 2023 : इस पोस्ट ने की मुंबई और रोहित की बल्ले-बल्ले, देखें वीडियो

बीसीसीआई की ये हो सकती है प्लानिंग

बड़े प्लेयर्स की चोटों ने टीम इंडिया का हाल जो टी20 विश्व कप में किया वो किसी से भी छुपा नहीं है. 50 ओवर के विश्व कप को देखते हुए बोर्ड इस समय ये चाहता है कि आईपीएल की वजह से फिर ऐसी स्थिति ना बने. टी20 विश्व कप में कप्तान रोहित शर्मा को जडेजा के साथ बुमराह और दीपक चाहर की बहुत कमी महसूस हई थी.  ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि बोर्ड की ये प्लानिंग है कि जडेजा की आईपीएल की बीच में टेस्ट होगा. जिससे उनकी चोट के बारे में पहले ही पता लगाया जा सके.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इन दो खिलाड़ियों पर लक्ष्मी होंगी खुश! हो सकती है पैसों की बारिश

चेन्नई को लग सकता है झटका

अगर ये रिपोर्ट्स सही होती हैं तो फिर धोनी की चेन्नई के लिए बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है. मान लिजिए बीच आईपीएल में बोर्ड के टेस्ट में जडेजा फेल जो जाते हैं तो आगे टीम के साथ नहीं खेल पाएंगे. और ये टेस्ट 2 से 3 बार हो सकता है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल में कभी एक टीम से खेलने वाले आमने-सामने, होगी कड़ी टक्कर

टीम इंडिया के लिए है अच्छी बात

आईपीएल 2023 के लिए बीसीसीआई की ये प्लानिंग टीम इंडिया के हित में काम कर सकती है. अगले साल 50 ओवर का विश्व कप है, अगर सभी खिलाड़ी फिट रहते हैं तो टीम का खेल अलग ही स्तर का हो सकता है.