logo-image

IPL 2023: इस खिलाड़ी को लेते ही SRH की सभी टेंशन दूर, बनाएगा चैंपियन!

सनराइजर्स हैदराबाद को कप्तान के साथ-साथ एक स्टार ऑलराउंडर की भी तलाश है. इस समय सनराइजर्स के टीम में एक भी अनुभवी स्टार ऑलराउंडर शामिल नहीं है.

Updated on: 20 Dec 2022, 08:39 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन होने में कुछ ही दिन बाकी रह गया है. 23 दिसंबर को कोच्चि में आईपीएल का मिनी किया जाएगा. इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई है. आईपीएल के 16वें सीजन के लिए ऑक्शन में कुल 405 खिलाड़ियों पर बोली लगाई जाएंगी. आईपीएल के ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अपने कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को रिलीज कर सबको चौंका दिया था. अब एसआरएच आईपीएल ऑक्शन में अपने नए कप्तान को तलाशने की कोशिश करेगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: कब और कहां देखें आईपीएल ऑक्शन की लाइव स्ट्रीमिंग? यहां जानें सभी डिटेल्स

सनराइजर्स हैदराबाद को कप्तान के साथ-साथ एक स्टार ऑलराउंडर की भी तलाश है. इस समय सनराइजर्स के टीम में एक भी अनुभवी स्टार ऑलराउंडर शामिल नहीं है. सनराइर्ज हैदराबाद आईपीएल ऑक्शन में सबसे ज्यादा पर्स में राशि के साथ उतरेगी. एसआरएच ने कप्तान केन विलियमसन को रिलीज कर 14 करोड़ रुपये अपने पर्स में जोड़ लिए हैं. ऐसे में सनराइजर्स किसी भी स्टार खिलाड़ी पर बड़ा दांव लगाकर अपनी टीम में शामिल कर सकती है. सनराइजर्स इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान और स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पर पैसों की बरसात कर सकती है. स्टोक्स सनराइजर्स के लिए कप्तान और ऑलराउंडर दोनों की भूमिका निभा सकते हैं. 

आईपीएल की सभी 10 टीमें इंग्लैंड (England) के टेस्ट टीम के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को अपनी टीम में शामिल करने के लिए पूरा जोर लगाएंगी. बेन स्टोक्स एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. वह अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से किसी भी समय मुकाबले को पलट सकते हैं. वह इंग्लैंड को दो बार वर्ल्ड चैंपियन भी बना चुके हैं. हाल में खत्म हुई टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में उन्होंने शानदार पारी खेल इंग्लैंड को वर्ल्ड चैंपियन बनाए थे. इससे पहले उन्होंने 2019 के वनडे वर्ल्ड कप में भी न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार पारी खेल इंग्लैंड को वर्ल्ड कप का खिताब दिलाई थी. ऐसे में एसआरएच अगर स्टोक्स को अपनी टीम में शामिल करने में कामयाब होती है तो वह सनराइजर्स को उसकी दूसरी खिताब दिला सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 में नहीं दिखेगा यह ऑलराउंडर, एक सीरीज के लिए ठुकराया बड़ा ऑफर