News Nation Logo

IPL 2023: आईपीएल 2023 में नहीं दिखेगा यह ऑलराउंडर, एक सीरीज के लिए ठुकराया बड़ा ऑफर

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 20 Dec 2022, 04:24:21 PM
5f775f17 woakes not playing

Delhi Capitals Player (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

IPL 2023: आईपीएल 2023 के लिए 23 दिसंबर को मिनी ऑक्शन होना है. इसमें कई बड़े खिलाड़ियों पर बोली लगेगी, लेकिन इंग्लैंड (England) के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) आईपीएल के अगले सीजन खेलते नजर नहीं आएंगे. उन्होंने अगले साल 2023 में होने वाले एशेज सीरीज को लेकर आईपीएल न खेलने का फैसला किया है. उन्होंने कहा है कि आईपीएल नहीं खेलने का फैसला करना उनके लिए आसान नहीं था.

आईपीएल में क्रिस वोक्स कुछ ज्यादा प्रभावशाली साबित नहीं रहे हैं और फ्रेंचाइजी उनपर मोटी करम खर्च भी नहीं करती हैं. हालांकि 23 दिसंबर को होने वाले आईपीएल मिनी ऑक्शन में उन्हें करोड़ों की रकम मिल सकती थी. ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए वोक्स ने खुलासा किया कि आईपीएल न खेलने का निर्णय करना उनके लिए आसान नहीं था लेकिन वह इंग्लैंड की टीम में एशेज सीरीज के लिए जगह बनाने चाहते हैं इसलिए वह काउंटी चैंपियनशिप में वारविकशायर के लिए खेलना चाहते हैं. बता दें कि वोक्स चोट के कारण 2022 के पूरे समर में नहीं खेल पाए हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs BAN : भारत को करारा झटका, चोट के चलते रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट से भी बाहर

उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, 'यह किसी भी तरह से आसान फैसला नहीं था क्योंकि आईपीएल एक शानदार टूर्नामेंट है और वित्तीय रूप से आपको काफी फायदा पहुंचाता है, लेकिन मैंने केवल वित्तीय फायदे को ही ध्यान में रखकर फैसला नहीं किया. मैंने कई लोगों से बात करने के बाद यह निर्णय किया.'

IPL Auction 23 दिसंबर को

आईपीएल की मिनी 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है. इस ऑक्शन में 405 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी. इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स और ऑस्ट्रेलिया के युवा ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन पर करोड़ों की बरसात हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : पिछले IPL लगा दी थी छक्कों की झड़ी, अब क्या करेंगे ये प्लेयर्स!

First Published : 20 Dec 2022, 04:24:21 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.