logo-image

IPL 2023: SRH ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर लगाएगी बड़ा दांव, पूर्व क्रिकेटर का दावा

मयंक अग्रवाल आईपीएल के पिछले सीजन पंजाब किंग्स के कप्तान थे, लेकिन पंजाब किंग्स ने उन्हें मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था.

Updated on: 20 Dec 2022, 05:00 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल 2023 के लिए 23 दिसंबर को मिनी ऑक्शन होना है. बीसीसीआई ने इसको लेकर पूरी तैयारियां कर ली है. वहीं ऑक्शन के लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है. सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन को रिलीज कर सबको चौंका दिया था. अब हैदराबाद को एक कप्तान की भी तलाश है. इसी बीच पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) पर दांव लगा सकती है. 

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान पर बात करते हुए कहा कि 'सनराइजर्स हैदराबाद ऑक्शन में मयंक अग्रवाल पर दांव लगा सकती है, क्योंकि टीम को एक ऐसे बल्लेबाजी की जरूरत है जो पारी की शुरुआत आक्रामक अंदाज से कर सकता हो. वहीं हैदराबाद ने इस बार केन विलियमसन को रिलीज कर दिया है जो टीम के लिए काफी समय से कप्तानी कर रहे थे. हालांकि विलियमसन के पास अनुभव बहुत है और वो पारी की शुरुआत भी कर सकते है.'

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 में नहीं दिखेगा यह ऑलराउंडर, एक सीरीज के लिए ठुकराया बड़ा ऑफर

उन्होंने आगे कहा 'हैदराबाद विलियमसन की गैरमौजूदगी में मयंक अग्रवाल ही टीम के कप्तान बनाए जा सकते है. मयंक अग्रवाल पारी की शुरुआत करने के साथ साथ आक्रामक और तेज़ी से रन भी बना सकते है. ऐसे में टीम मयंक को अपने बेड़े में शामिल करना चाहेगी.'

बता दें कि मयंक अग्रवाल आईपीएल के पिछले सीजन पंजाब किंग्स के कप्तान थे, लेकिन पंजाब किंग्स ने उन्हें मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था. वहीं सनराइजर्स ने टीम के कप्तान रहे केन विलियमसन को रिलीज करके अच्छा खास पैसा अपने पर्स में जमा कर लिया है. हैदराबाद सबसे ज्यादा पैसों के साथ मिनी ऑक्शन में उतरेगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : पिछले IPL लगा दी थी छक्कों की झड़ी, अब क्या करेंगे ये प्लेयर्स!