News Nation Logo

IPL 2023: पंजाब ने कोच के नाम का किया ऐलान, जानें किसे मिली जिम्मेदारी

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 17 Nov 2022, 01:02:16 AM
Punjab Kings

Punjab Kings (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों की तैयारियों में दिन पर दिन तेजी आ रही है. बीसीसीआई के निर्देश के अनुसार सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट सौंप दी है. प्रीति जिंटा की मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स बड़े-बड़े फैसलों को ले रही है. पंजाब किंग्स आईपीएल 2023 से पहले कप्तान बदल दिया. अब रिटेंशन जारी करने के बाद पीबीकेएस ने कोच के नाम का भी ऐलान कर दिया है. पंजाब किंग्स आईपीएल 2023 के लिए टीम की कमान शिखर धवन को सौंपी है. 

आईपीएल 2023 के लिए पीबीकेएस ने नए कोच के नाम का ऐलान कर दिया है. पंजाब किंग्स ने नए कोच की जिम्मेदारी वसीम जाफर को सौंपी है. पंजाब किंग्स ने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात का ऐलान किया है. वसीम जाफर के नाम का ऐलान करते हुए पंजाब किंग्स ने लिखा कि हमारे बल्लेबाजी कोच, वसीम जाफर को पेश करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता! शेरस्क्वाड, राजा का स्वागत करने के लिए मीम के साथ उत्तर दें!

यह भी पढ़ें: IPL 2023: मयंक अग्रवाल के रिलीज होने पर इस दिग्गज का बड़ा बयान, कहा- अच्छा होगा

आईपीएल 2023 के लिए पंजाब किंग्स ने शिखर धवन (कप्तान), शाहरुख खान, जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, राज बावा, ऋषि धवन, लियाम लिविंगस्टोन, अथर्व तायदे, अर्शदीप सिंह, बलतेज सिंह, नाथन एलिस, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, हरप्रीत बराड़ को रिटेन किया है. जबकि मयंक अग्रवाल, ओडिएन स्मिथ, वैभव अरोड़ा, बेन हॉवेल, इशान पॉरेल, अंश पटेल, प्रेरक मांकड़, संदीप शर्मा, ऋतिक चटर्जी  को रिलीज किया है. पंजाब किंग्स के पास मिनी ऑक्शन में जाने के लिए पर्स में  32 करोड़ दो लाख रुपए बचे हैं. 

First Published : 16 Nov 2022, 09:31:54 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.