News Nation Logo

IPL 2023: मयंक अग्रवाल के रिलीज होने पर इस दिग्गज का बड़ा बयान, कहा- अच्छा होगा

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 16 Nov 2022, 09:10:48 PM
Mayank Agarwal

Mayank Agarwal (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अपने कप्तान को ही रिलीज कर दिया है. पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल 2022 में कप्तानी करने वाले मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की छुट्टी कर दी है. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स ने 14 करोड़ रुपए में रिटेन किया था. मयंक अग्रवाल टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए थे. यही वजह है पीबीकेएस (PBKS) मयंक अग्रवाल को रिलीज करने का बड़ा फैसला किया है. 

आईपीएल  2023 (IPL 2023) से पहले मयंक अग्रवाल के रिलीज होने पर क्रिकेट पंडित अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भी मयंक अग्रवाल की छुट्टी होने पर बड़ी बात कही है. संजय मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में  मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के रिलीज होने पर कहा कि मयंक अग्रवाल के साथ यह दिलचस्प मामला है. जब आपका सीजन खराब रहता है तो आपका प्राइस टैग मदद नहीं करता. उन्होंने केएल राहुल के साथ शीर्ष क्रम में शानदार बल्लेबाजी की थी. जिसके कारण वह टीम के कप्तान बने थे. निश्चित तौर पर उन्हें अपने आप को साबित करने के लिए 1 वर्ष और देना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: ऑक्शन से पहले ये महंगे खिलाड़ी हुए रिलीज, टीमें दिखाएंगी दिलचस्पी?

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने आगे कहा कि मयंक अग्रवाल एक बहुत अच्छे ओपनिंग बल्लेबाज हैं. जो भी टीमें अपने लिए सलामी बल्लेबाज की तलाश कर रही है उनके लिए एक अच्छा विकल्प है. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स और तत्कालीन कप्तान केएल राहुल के बीच मतभेद हो गया था. आईपीएल 2022 के लिए पंजाब किंग्स ने केएल राहुल को रिलीज कर मयंक अग्रवाल को रिटेन किया और कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: SRH से रिलीज होने के बाद विलियमसन की सामने आई प्रतिक्रिया, हुए भावुक

आईपीएल 2022 में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को प्रदर्शन पर नजर डालें तो आईपीएल 2022 में मयंक अग्रवाल के बल्ले से 13 मुकाबलों की 12 पारियों में सिर्फ 196 रन बना पाए थे. आईपीएल 2022 में मयंक अग्रवाल के बल्ले से केवल एक अर्धशतक निकला था. जबकि आईपीएल 2022 में मयंक अग्रवाल की कप्तानी भी कुछ खास नहीं थी. यही वजह है कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने मयंक अग्रवाल को रिलीज कर दिया है.  

First Published : 16 Nov 2022, 09:10:48 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.