logo-image

IPL 2023: Rohit से मुलाकात के लिये उत्सुक हैं MI के नए कोच, बनाना चाहते हैं रणनीति

रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. लेकिन पिछले सीजन मुंबई का बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा था.

Updated on: 22 Dec 2022, 08:40 PM

highlights

  • मुंबई ने जयवर्धने की जगह बाउचर को बनाया है नया कोच
  • बाउचर पहले साउथ अफ्रीका के रह चुके हैं कोच
  • बाउचर ने रोहित को बताया है शानदार खिलाड़ी और कप्तान

नई दिल्ली:

IPL 2023: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के नए कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से जल्द मुलाकात करना चाहते हैं. उन्होंने कहा है कि वह रोहित से मिलकर आईपीएल के आगामी सीजन के लिए खास प्लान बनाना चाहते हैं. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने श्रीलंका के महिला जयवर्धने की जगह मार्क बाउचर को अपना नया कोच बनाया था. मार्क वाउचर साउथ अफ्रीका के भी कोच भी रह चुके हैं.

मार्क वाउचर ने रोहित शर्मा की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि भारत की सभी प्रारूपों की टीम का कप्तान ‘शानदार खिलाड़ी’ और ‘अच्छा कप्तान’ है. बता दें कि रोहित शर्मा अंगूठे में चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: पिछले सीजन इन 5 गेंदबाजों पर हुई थी पैसों की बारिश, इस बार टूटेंगे रिकॉर्ड

बाउचर ने मुंबई इंडियंस की वेबसाइट पर कहा, ‘रोहित के साथ मुलाकात काफी दिलचस्प होने वाली है. मैं पहले रोहित के खिलाफ खेल चुका हूं. मुझे लगता है कि वह शानदार खिलाड़ी और अच्छा नेतृत्वकर्ता है इसलिये मैं इस मुलाकात के लिये उत्सुक हूं. ’

रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. लेकिन पिछले सीजन मुंबई का बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा था. मुंबई की टीम आईपीएल लिस्ट में नीचे से 10 नंबर पर रही थी. अब मुंबई को नया कोच भी मिल गया है. इस बार रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई की टीम शानदार प्रदर्शन कर अपना छठा खिताब जीतना चाहेगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: CSK को इन कमियों को करना होगा दूर, वरना अधूरा रह जाएगा Dhoni का सपना