News Nation Logo

IPL 2023: CSK को इन कमियों को करना होगा दूर, वरना अधूरा रह जाएगा Dhoni का सपना

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 22 Dec 2022, 06:31:41 PM
882306 xwnwhbbtwr 1526703223

CSK Team (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

IPL 2023: आईपीएल 2023 के लिए होने वाली नीलामी में 24 घंटे से भी कम का समय बचा है. आईपीएल के 16वें सीजन के लिए 23 दिसंबर को कोच्चि में खिलाड़ियों का ऑक्शन होना है. इस ऑक्शन में 405 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी. वहीं महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने भी आईपीएल ऑक्शन के लिए अपनी कमर कस ली है. पिछले सीजन सीएसके का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा था. सीएसके की टीम में पिछले सीजन काफी कमियां रही थी जिसे वह आईपीएल ऑक्शन में दूर करना चाहेगी.

मिडिल ऑर्डर रहा था फ्लॉप

पिछले सीजन में सीएसके की सबसे बड़ी कमजोरी उसका मिडिल ऑर्डर रहा था. सीएसके के मिडिल ऑर्डर के सभी बल्लेबाज फॉर्म में नहीं था. टीम को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा. सीएसके जब भी लक्ष्य का पीछा करने उतरी तब-तब मिडिल ऑर्डर फ्लॉप साबित हुआ. सीएसके ऑक्शन में कुछ ऐसे खिलाड़ी पर बोली लगाना चाहेगी जो मिडिल ऑर्डर को मजबूत करें. अगर ऐसा होता है तो फिर सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: कल खिलाड़ियों पर लगेगी बोली, ऑक्शन से पहले जान लें सभी महत्वपूर्ण बातें

चोट से परेशान थी CSK

आईपीएल 2022 में सीएसके की पूरी लाइन-अप में दिक्कत थी. उनके प्रमुख खिलाड़ी दीपक चाहर एडम मिल्ने चोटिल थे. दोनों गेंदबाज पूरे सीजन में एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए. जबकि कुछ खिलाड़ी आउट ऑफ फॉर्म थे. सीएसके के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा पर कप्तानी का पूरा प्रेशर देखने को मिला था. दीपक चाहर इस बार भी चोटिल हैं. अगर चोट से उबरते हैं पता नहीं पूरा सीजन खेल पाएंगे या नहीं. ऐसे में सीएसके को चाहर के बैकअप के बारे में भी सोचना चाहिए. हालांकि ऋतुराज गायकवाड़ ने घरेलू सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है. सीएसके चाहेगी कि उनका यह फॉर्म आईपीएल में भी बरकरार रहे.  

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2023: आईपीएल ऑक्शन में शामिल होंगे ये 5 उम्रदराज खिलाड़ी, टीमें लुटाएंगी पैसा

First Published : 22 Dec 2022, 06:27:33 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.