logo-image

CSK vs LSG : धोनी के लिए आज जीतना है जरूरी, नहीं तो रह जाएंगे पीछे

IPL 2023 CSK vs IPL 2023 : आईपीएल 2023 में आज छठा मुकाबला चेन्नई और लखनऊ के बीच खेला जाएगा.

Updated on: 03 Apr 2023, 02:24 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 CSK vs IPL 2023 : आईपीएल 2023 में आज छठा मुकाबला चेन्नई और लखनऊ के बीच खेला जाएगा. लखनऊ की टीम पहले मुकाबले को जीतकर अंक तालिका में अपना खाता खोल चुकी है. वहीं चेन्नई की बात करें तो धोनी को अभी अपनी पहली जीत का इंतजार है. चेन्नई के फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि धोनी की टीम आज लखनऊ को हराकर 2 अंक अपने नाम कर ले. अगर ऐसा नहीं होता है तो कहीं ना कहीं चेन्नई के लिए समस्या खड़ी हो जाएगी. ये समस्या इतनी बड़ी है कि टीम शायद ही आगे जीत की उम्मीद कर पाए. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2011: जब धोनी की सिक्स ने दिलाई भारत को जीत, कोहली ने सचिन को कंधों पर बैठाया

पिछले सीजन की कहानी से बचना चाहेंगे

चेन्नई के पिछले सीजन की बात करें तो टीम निचले पायदान पर रही थी. चेन्नई के अगर आईपीएल इतिहास को देखेंगे तो पाएंगे कि धोनी की टीम को अगर शुरुआती मैचों में जीत नहीं मिल पाती है तो टीम लीग में आगे नहीं जा पाती है. चेन्नई ने जीतने भी आईपीएल जीते हैं, अगर उनके पहले और दूसरे मैच की बात करें तो टीम अपने नाम करने में सफल रही है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: गुजरात टाइटंस को तगड़ा झटका, आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से बाहर हुए केन विलियमसन

धोनी को जीत के लिए करना होगा ये काम

चेन्नई के लिए दूसरा मुकाबला अपने होम ग्राउंड यानी चेपॉक पर है. ऐसे में टीम की पूरी कोशिश रहेगी कि पिच की मदद का फायदा लिया जाए. चेन्नई के पास शानदार स्पिनर्स मौजूद हैं. जो चेपॉक की पिच पर कमाल कर सकते हैं. लेकिन पहले मैच से धोनी को सीख लेने की जरुरत है कि बल्लेबाजी में मिली अच्छी शुरुआत को आगे लेकर जाना है. जिससे बड़ा स्कोर बन सके. और गेंदबाजों को समय मिल सके.