logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2023: गुजरात टाइटंस को तगड़ा झटका, आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से बाहर हुए केन विलियमसन

केन विलियमसन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में चोटिल हो गए.

Updated on: 01 Apr 2023, 12:54 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल 2023 के पहले मैच में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की, लेकिन अब गुजरात टाइटंस के लिए बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है. टीम के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में फील्डिंग के दौरान हवा में कैच पकड़ने के चक्कर केन विलियमसन चोटिल हो गए. उनके घुटने में चोट आई. इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया, जिसके बाद वह बल्लेबाजी मैदान पर नहीं आए.

केन विलियमसन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में चोटिल हो गए. फील्डिंग के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई, जिसके बाद वह बल्लेबाजी करने भी नहीं आए. जिसके बाद बल्लेबाजी करने के लिए उनकी जगह साई सुदर्शन को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर मैदान पर बल्लेबाजी करने भेजा गया. विलियमसन का बाहर होना गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें: PBKS vs KKR Dream 11 Predction: पंजाब-कोलकाता की ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम-11 टीम, इन्हें बनाएं कप्तान!

ऐसे चोटिल हुए केन विलियमसन

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के दौरान जोशुआ लिटिल 12वां ओवर फेंकने आए थे. उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने मिडविकेट की तरफ बड़ा शार्ट लगाया, जिसके बाद बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे केन विलियमसन ने हवा में उड़ते हुए कैच पकड़ने की कोशिश की, लेकिन गेंद को बाउंड्री पार जाने से रोकने के चक्कर में उनके शरीर का संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गए और घुटने में चोट लग गई. जिसके बाद काफी देर तक विलियमसन कराहते हुए नजर आए. फिजियो मैदान पर आए जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के पहले इम्पैक्ट प्लेयर बने CSK के तुषार देशपांडे, जानें कौन बना दूसरा खिलाड़ी?