logo-image

66 की उम्र में इस खिलाड़ी ने की शादी, फोटो हुई वायरल

आईपीएल (IPL 2022) में भी खिलाड़ियों की शादी का जश्न दिखाई दिया लेकिन अब हम आपको आईपीएल के बाहर भी क्रिकेटर्स की शादी का जश्न मनाते हुए बताने जा रहे हैं.

Updated on: 02 May 2022, 07:35 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में अलग ही रोमांच बना हुआ है लेकिन आईपीएल के बाहर भी क्रिकेट इंडस्ट्री में एक अलग ही रोमांच देखने को मिलता है. आईपीएल (IPL 2022) में भी खिलाड़ियों की शादी का जश्न दिखाई दिया लेकिन अब हम आपको आईपीएल के बाहर भी क्रिकेटर्स की शादी का जश्न मनाते हुए बताने जा रहे हैं. आपको यह सब सुनकर लग रहा होगा की इसमें कौन सी बड़ी बात है. लेकिन आपको जो हम बताने जा रहे हैं उसमें बड़ी ही बात है. दरअसल मामला यह है कि भारतीय क्रिकेटर अरुण लाल (Arun Lal) ने दूसरी शादी कर ली है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अरुण लाल (Arun Lal) ने 66 साल की उम्र में शादी कर ली है और ऐसे में अरुण लाल इस समय सोशल मीडिया का सेंसेशन बन गए हैं.

भारत के पूर्व ओपनर अरुण लाल ने 66 की उम्र में बुलबुल साहा (Bulbul Shah) से दूसरी शादी कर ली है. दोनों ने एक महीने पहले सगाई भी की थी और दोनों अब काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. दोनों ने हाल ही में अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों लम्बे समय से रीलेशनशिप में थे और दोनों ने एक महीने पहले सगाई भी कर ली थी. सगाई के बाद से अब इन दोनों की शादी की तस्वीरें सामने निकलकर आ रही हैं. अरुण लाल की पहली वाइफ (Arun Lal first wife) का नाम रीना था और उनकी मंजूरी के बाद ही अरुण लाल ने दूसरी शादी की है.

अरुण लाल के क्रिकेट करियर की बात करें तो आपको बता दें कि भारत के लिए अरुण लाल ने 16 टेस्ट और 13 वनडे मुकाबले खेले हैं. यह बात 1982 से 89 के बीच की बात है. टेस्ट मुकाबलों में अरुण लाल काफी शानदार प्रदर्शन देते थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: चेन्नई को मिला दीपक चाहर का रीप्लेसमेंट!

अरुण लाल अपनी शादी से बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वे इस बात से बहुत खुश हैं कि उनकी पहली वाइफ ने उन्हें दूसरी शादी के लिए इजाजत दे दी. अरुण लाल ने अपनी नई वाइफ को किश भी किया. इतना ही नहीं उन्होंने उनके साथ अपनी तस्वीर भी क्लिक कराई. अरुण की नई वाइफ पेशे से टीचर हैं और काफी अच्छा भी पढ़ाती हैं.