logo-image

IPL 2022 में बेटे आर्यन ने किया शाहरुख खान को कॉपी, नजर आए पिता के कपड़ो में

IPL मेगा ऑक्शन से आर्यन खान की एक फोटो वायरल  हुई है, जो इस समय खबरों में बनी हुई है.तस्वीर में आर्यन खान अपने पिता किंग खान का ब्लैक ब्लेजर पहने हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 14 Feb 2022, 08:29 AM

मुंबई:

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन का बेंगलुरु में हो रहा है.  जो खिलाड़ी प्रेमियों के लिए बेहद खास है. हर किसी निगाहें उसपर टिकी हुई हैं. लोग हर बारिकियों पर नजर रख रहे हैं. साथ- साथ  इसकी नीलामी भी तेजी से हो रही है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस बार नजर आए हैं.  जो लंबे समय से खबरों में बने हुए थे.  जहां आर्यन अपनी नजर खेल पर बनाए लगातार बनाए हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ लोग अपनी नजर बनाए हुए हैं.  इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है. जिसकी वजह से किंग खान के बेटे आर्यन सोशल मिडिया पर ट्रेंड करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी जानिए -   IPL Mega Auction 2022 : मुंबई ने ये क्या कर दिया, इसकी उम्मींद नहीं थी

दरअसल, हुआ यूं कि IPL मेगा ऑक्शन से आर्यन खान की एक फोटो वायरल  हुई है, जो इस समय खबरों में बनी हुई है.तस्वीर में आर्यन खान अपने पिता किंग खान का ब्लैक ब्लेजर पहने हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर देखकर कोई भी कहेगा कि उनका लुक किंग खान की तरह लग रहा है. वायरल तस्वीर पहले दिन के IPL ऑक्शन की है, जिसमें आर्यन अपने पापा किंग खान का डोल्से और गबाना का ब्लैक कलर का ब्लेजर, ब्लैक शर्ट और मैचिंग ट्राउजर पहने दिखाई दिए. लेकिन कहते हैं ना कोई किसी से भी बच सकता है लेकिन अपने फैंस से नहीं और किंग खान के फैंस ने ये बात नोटिस कर ली और वो लगातार ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यह तो शाहरुख का ब्लेजर है.  कुछ लोग तो आर्यन को किंग खान की परछाई तक कह रहे हैं.  बतादें कि पिछले साल ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने के बाद आर्यन का यह पहला पब्लिक अपियरेंस है. जो चर्चा में है.