News Nation Logo
Banner

IPL Mega Auction 2022 : मुंबई ने ये क्या कर दिया, इसकी उम्मींद नहीं थी

IPL Mega Auction 2022: क्या मुंबई इंडियंस का ये फैसला कहीं उल्टा तो नहीं पड़ जाएगा. अगर जोफ्रा चोटिल हो जाते हैं तो मुंबई को अपना बी प्लान के बारे में सोचना ही पड़ेगा.

Written By : शुभम उपाध्याय | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 13 Feb 2022, 07:20:32 PM
mumbai indians buy jofra archar for 8 crore mybe a risk

mumbai indians buy jofra archar for 8 crore mybe a risk (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

IPL Mega Auction 2022: आईपीएल मेगा ऑक्शन अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. लगभग सभी टीमों के प्लेयर्स तैयार है. अगर बात करें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तो कल हमने देखा कि किस तरह उन्होंने ईशान किशन (Ishan Kishan) को लेने के लिए जबरदस्त लड़ाई दिखाई. और फिर उसके बाद मुंबई की सीट पर शांति सी हो गयी. इसके बाद आज फिर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archar) को लेने की जिद दिखाई दी. कल जहां 15 करोड़ से ज्यादा ईशान किशन (Ishan Kishan) के लिए खर्च किए और वहीं आज 8 करोड़ आर्चर के लिए अपने पर्स से निकाल दिए.

पर सवाल वही आ जाता है कि क्या आर्चर पूरे सीजन मुंबई के लिए खेल सकते हैं. क्योंकि पिछले कुछ सीजन की बात करें तो आर्चर चोट की वजह से आईपीएल में काफी मैच नहीं खेल पाए हैं. राजस्थान के साथ पिछले साल ये देखा जा चुका है  

आईपीएल करियर की बात करें तो 35 आईपीएल मैचों में 46 विकेट इन्होने झटके हैं. साथ ही इकॉनमी भी 7 के करीब है. अब देखने वाली बात होगी कि क्या मुंबई इंडियंस का ये फैसला कहीं उल्टा तो नहीं पड़ जाएगा. अगर जोफ्रा चोटिल हो जाते हैं तो मुंबई को अपना बी प्लान के बारे में सोचना ही पड़ेगा.

First Published : 13 Feb 2022, 07:20:32 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.