logo-image

IPL 2022 : मैच के दौरान इस खिलाड़ी को मिली दिल टूटने वाली खबर!

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुकाबले को काफी शानदार तरीके से अपने नाम कर लिया. लेकिन इसी मुकाबले के बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.

Updated on: 10 Apr 2022, 02:28 PM

नई दिल्ली:

कल शाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच में मुकाबला खेला गया. जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुकाबले को काफी शानदार तरीके से अपने नाम कर लिया. लेकिन इसी मुकाबले के बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि हर्षल पटेल हैं. इतनी शानदार गेंदबाजी करने के बाद इस खिलाड़ी के लिए घर से बेहद दुखद खबर सामने आई. हर्षल पटेल की बहन का कल शाम निधन हो गयाा और इस बात की जानकारी उन्हें मैच के दौरान मिली. जिसपे टीम के सभी लोगों ने सपोर्ट करते हुए हर्षल पटेल के घर जाने का इंतजाम कराया.

खबरें आ रही हैं कि हर्षल पटेल की बहन काफी दिनों से बीमार चल रही थी. हालांकि सुत्रों के मुताबिक हर्षल पटेल एक दिन बाद वापस आ जाएंगे. लेकिन बात यह है कि हर्षल पटेल बायो बबल का इस समय हिस्सा हैं और वो अब जब वापस आएंगे तब उन्हें बायो- बबल में दुबारा से जुड़नाके लिए क्वारंटाइन प्रोसेस से वापस से गुजरना पड़ेगा. ऐसे में हर्षल पटेल हो सकता हैं आने वाले कुछ मैचों में टीम के लिए उपलब्ध न रहें.

यह भी पढ़ें : हार की हैट्रिक रोकना दिल्ली के लिए बड़ी चुनौती, क्या होगी रणनीति

कल के मैच की बात करें तो  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हरा दिया है. हर्षल पटेल ने अपनी गेंदबाजी के दौरान 4 ओवर में 23 रन देते हुए 2 विकेट अपनी टीम के लिए अपने नाम किये.