logo-image

हार की हैट्रिक रोकना दिल्ली के लिए बड़ी चुनौती, क्या होगी रणनीति

आज दिल्ली कैपिटल्स अपनी हार की हैट्रिक को रोकने उतरेगी तो वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स अभी तक अपना अच्छा प्रद्रशन दे रही हैं जिसके बाद से कोलकाता को आज भी अपनी टीम से वहीं उम्मीदें रहने वाली हैं कि वो आज भी जीत का परचम लहराए.

Updated on: 10 Apr 2022, 11:37 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल में कल शनिवार के दिन डबल हैडर मुकाबले खेले गए थे और आज भी डबल हैडर मुकाबले ही खेले जाएंगे. पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में खेला जाएगा. जिसमें आज दिल्ली कैपिटल्स अपनी हार की हैट्रिक को रोकने उतरेगी तो वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स अभी तक अपना अच्छा प्रद्रशन दे रही हैं जिसके बाद से कोलकाता को आज भी अपनी टीम से वहीं उम्मीदें रहने वाली हैं कि वो आज भी जीत का परचम लहराए. जब मेगा ऑक्शन हुआ था तब मेगा ऑक्शन होने के बाद सबसे मजबूत टीम कोई और अगर दिखाई पड़ रही थी तो वो कोई और नहीं दिल्ली कैपिटल्स ही थी.

लेकिन दिल्ली कैपिटल्स अपना पहला मुकाबला जीतने के बाद से लगातार दो मुकाबले हार चुकी है. कागजों पर मजबूत टीम कमजोर पड़ती दिखाई दे रही है. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को जरुरत है कि वो अपनी टीम में संतुलन लाए. क्योंकि खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात की जाए तो आपको बता दें दिल्ली कैपिटल्स की टीम में खिलाड़ियों का प्रदर्शन उतना खास दिखाई पड़ रहा है क्योंकि जिस चीज की उनसे उम्मीद लगाई जा रही है वो प्रदर्शन देखने को नहीं मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: MI के काम नहीं आ रहा रिटेन हुआ यह खिलाड़ी, टीम को दे रहा धोखा!

हालांकि टीम पर अगर ध्यान दें तो टीम मजबूत होने के बाद भी अपना पहला मुकाबला सिर्फ दो खिलाड़ियों के बदौलत जीत पाई थी. इसलिए टीम को जरुरत है कि अपनी बैटिंग लाइन और बोलिंग लाइन दोनों में मजबूती लाए. क्योंकि जबतक टीम में मजबूती नहीं आएगी तब तक टीम में स्थिरता भी देखने को नहीं मिलेगी.