logo-image
लोकसभा चुनाव

हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान, कहा- IPL खिताब के लिए नहीं सिर्फ इस पर करेंगे फोकस

पांड्या ने कहा, मैं बस अपने परिवार के साथ समय बिता रहा था, हमेशा की तरह कड़ी मेहनत कर रहा था. (मैं) यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि मैं अच्छी तैयारी करूं. मैं टीम से काफी खुश हूं.

Updated on: 19 Mar 2022, 12:20 PM

highlights

  • पांडया ने कहा, टीम का मुख्य ध्यान सभी खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन पर होगा
  • ऑलराउंडर पांड्या ने कहा, हम यहां अच्छा क्रिकेट खेलने के लिए आए हैं
  • गुजरात टाइटंस 28 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ खेलने के लिए उतरेगी

मुंबई:

IPL 2022 : आईपीएल 2022 सीज़न में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व करने के लिए तैयार भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा है कि वे कुछ भी साबित करने के लिए टूर्नामेंट में नहीं आए हैं. पांडया ने कहा कि टीम का मुख्य ध्यान एक ऐसा माहौल बनाने पर होगा जहां खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर सकें. वर्ष  2015 में आईपीएल में अपनी पहली उपस्थिति बनाने के बाद से पांड्या ने मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व किया था. हालांकि, उन्हें मेगा नीलामी से पहले मुंबई द्वारा रिटेन नहीं किया गया था. 
स्टार ऑलराउंडर को टाइटन्स ने ड्राफ्ट के माध्यम से चुना और उन्हें गुजरात स्थित फ्रेंचाइजी का कप्तान बनाया गया. 

यह भी पढ़ें : गंभीर बोले, धोनी को लेकर काफी सम्मान, 138 करोड़ के सामने भी कह सकते हैं ये बात

पांड्या ने कहा, मैं बस अपने परिवार के साथ समय बिता रहा था, हमेशा की तरह कड़ी मेहनत कर रहा था. (मैं) यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि मैं अच्छी तैयारी करूं. मैं टीम से काफी खुश हूं. यह एक नई टीम है और ईमानदारी से कहूं तो हम यहां नहीं हैं. हम यहां अच्छा क्रिकेट खेलने के लिए आए हैं. हम यहां यह सुनिश्चित करने के लिए आए हैं कि इस प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों के लिए अपनी क्षमता में आगे बढ़ने का माहौल सही हो. उन्होंने कहा, ऐसी कोई उम्मीद नहीं है. हम एक ऐसी टीम बनने जा रहे हैं जो यह सुनिश्चित करेगी कि इसमें सुधार होता रहे.  गुजरात टाइटन्स अपने आईपीएल 2022 अभियान की शुरुआत 28 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में केएल राहुल के नेतृत्व में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले लिए उतरेगी. गुजरात टाइटंस को ग्रुप बी में चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के साथ रखा गया है. टीम वर्तमान में अहमदाबाद में अपने घरेलू मैदान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में प्रशिक्षण ले रही है. 

IPL 2022 के लिए गुजरात टाइटंस की टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), राशिद खान, शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, जेसन रॉय, लॉकी फर्ग्यूसन, अभिनव सदरंगानी, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, साई किशोर, विजय शंकर, जयंत यादव, डोमिनिक ड्रेक्स, दर्शन नालकांडे , यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, प्रदीप सांगवान, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, मैथ्यू वेड, वरुण आरोन, बी साई सुदर्शन.