logo-image

गंभीर बोले, धोनी को लेकर काफी सम्मान, 138 करोड़ के सामने भी कह सकते हैं ये बात

अपने YouTube शो 'ओवर एंड आउट' पर जतिन सप्रू से बात करते हुए भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, एमएस धोनी के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और यह हमेशा रहेगा.

Updated on: 19 Mar 2022, 10:20 AM

highlights

  • गंभीर ने धोनी को लेकर पहली बार खुलकर प्रतिक्रिया दी है
  • गंभीर ने कहा, धोनी के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है
  • पूर्व क्रिकेटर ने कहा, धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है

नई दिल्ली:

Gautam Gambhir and MS Dhoni Relation : भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी  (MS Dhoni) के बीच मनमुटाव को लेकर खबरें अक्सर सुनने को मिल जाती हैं. कई मौकों पर गंभीर ने धोनी को लेकर ऐसी टिप्पणी की है जिससे लगता है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ दरार जरूर पैदा हुई है. हालांकि दोनों खिलाड़ियों ने लगभग एक दशक तक टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम साझा किया है. गंभीर की चाहे वह 2011 विश्व कप फाइनल में 97 रनों की पारी पर उनकी टिप्पणी थी या 2012 सीबी सीरीज में धोनी की कप्तानी को लेकर टिप्पणी. इन सभी बातों पर शुक्रवार को गंभीर ने आखिरकार धोनी को लेकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दी है.

यह भी पढ़ें : CSK Update IPL 2022 : आ गया आईपीएल में धोनी का तुरुप का इक्का, जीत है पक्की!

YouTube शो 'ओवर एंड आउट' पर बोले गंभीर

अपने YouTube शो 'ओवर एंड आउट' पर जतिन सप्रू से बात करते हुए भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, एमएस धोनी के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और यह हमेशा रहेगा. मैंने इसे ऑन एयर कहा है, मैं इसे आपके चैनल पर कहूंगा, मैं इसे 138 करोड़ लोगों के सामने कहीं भी कह सकता हूं. गंभीर ने कहा, मुझे उम्मीद है कि उसे कभी जरूरत नहीं होगी, लेकिन अगर जीवन में कभी जरूरत होती है, तो मैं उसके बगल में खड़ा होने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा क्योंकि क्योंकि उसने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है.

धोनी के प्रति काफी सम्मान है

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “देखिए हमारी राय में मतभेद हो सकते हैं, आप खेल को एक अलग तरीके से देख सकते हैं, मैं खेल को एक अलग तरीके से देख सकता हूं. मेरी अपनी राय है, उसकी अपनी राय है. मैं वास्तव में सबसे लंबे समय तक उप कप्तान रहा हूं, जब वो कप्तान थे … हम मैदान पर प्रतिद्वंद्वी रहे हैं जब हम अपनी-अपनी (आईपीएल) टीमों के लिए खेले. लेकिन मेरे मन उनके लिए इतना पारस्परिक सम्मान है, वो जिस तरह के व्यक्ति हैं, जिस तरह के क्रिकेटर हैं.”