News Nation Logo
Banner

आईपीएल से पहले दुबई घूम रहे हैं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), सड़क पर निकले इतने करोड़ की घड़ी पहनकर

IPL से पहले ही दुबई पहुंचकर मस्ती कर रहे हैं हार्दिक पांड्या

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 24 Aug 2021, 01:42:04 PM
hardik watch

cricket (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • महंगी घड़ियों और लग्जरी आइटम के हैं शौकिन
  • सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं अपनी तस्वीर
  • उनकी पोस्ट के बाद घड़ी के हो रहे चर्चे

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL) 19 सितंबर से दुबई में शुरू होने वाला है. सभी टीमें इसकी तैयारी में लगी हुई हैं. वहीं, हार्दिक पांड्या पहले ही दुबई पहुंच गए हैं और मस्ती कर रहे हैं. वह इन दिनों जिस घड़ी को पहनकर सड़क पर घूमने निकले, उसकी कीमत जानकार आपके होश उड़ जाएंगा. हार्दिक पांड्या घड़ियों और तमाम लक्जरी आइटम के शौकीन हैं. उनके पास तमाम महंगी घड़ियां हैं लेकिन पिछले दिनों जिस घड़ी को पहनकर वह सड़क घूमते दिखाई दिए, उसकी कीमत 5 करोड़ रुपये है. जी हां, आपने सही सुना, 5 करोड़ रुपये. 
गौरतलब है कि पिछले दिनों हार्दिक पांड्या दुबई पहुंचे थे तो उन्होंने सोशल मीडिया पर तमाम फोटो पोस्ट की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीरें शेयर की थीं. कहीं पर आलीशान होटल में ठाठ-बाट से खाना खाते दिख रहे थे तो कहीं शानदार होटल में सेल्फी लेते हुए. एक तस्वीर में तो बीच के आगे मुस्कुरा भी रहे थे. उनके इस अंदाज को देखकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने भी खुलकर प्रतिक्रिया दी. खासतौर से उनकी घड़ी की फोटो देखकर कमेंट का तांता लग गया है.

इसे भी पढ़ेंः प्यार में ऐसा भी, गर्लफ्रेंड के कपड़े पहनकर गया उसकी जगह परीक्षा देने

इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर उनकी लगभग सभी तस्वीरों पर लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट में तारीफ करने वालों की बाढ़ आई हुई है. बता दें कि हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपनी तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं. यही नहीं, उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. उनकी भी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी चर्चा में रही हैं. हार्दिक पांड्या की सोशल लाइफ की बात करें तो वह कुछ टीवी शो पर भी बतौर गेस्ट आ चुके हैं. हालांकि करण जौहर के एक शो में वह केएल राहुल के साथ शामिल हुए थे, जिस पर काफी विवाद हो गया था. इस कारण उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी. 

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड दौरे के लिए शामिल नहीं किया गया था. उन्हें शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका दौरे पर भेजा गया था. इसके बाद हार्दिक पांड्या टीम के साथ वापस आ गए थे. दुबई में होने वाले आईपीएल संस्करण की बात की जाए तो इसका क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है. पिछले वर्ष आईपीएल का 14वां संस्करण भारत में चल रहा था. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते इसे बीच में ही रोक दिया गया. इसके बाद से ही सवाल सबके दिमाग में तैर रहा था कि क्या आईपीएल आगे होगा या नहीं. कुछ समय बाद आईपीएल के बचे हुए मैचों को दुबई में कराने की घोषणा की गई. आईपीएल के 60 में से 31 मैच अभी होने हैं. इसके लिए सभी टीमें तैयारी कर रही हैं. आईपीएल के बचा हुआ संस्करण 19 सितंबर से शुरू होगा. आईपीएल की बात करें तो हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की ओर से खेलते हैं. हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में अभी तक 87 मैच खेले हैं और 1401 रन बना चुके हैं. साथ ही उन्होंने 42 विकेट भी चटकाए हैं. इस अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्होंने 11 टेस्ट मैच, 62 वनडे मैच और 49 टी-ट्वेंटी मैच खेले हैं. 

First Published : 24 Aug 2021, 01:40:07 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.