logo-image

IPL 2022: अहमदाबाद ने ईशान किशन की जगह इस खिलाड़ी का नाम किया पक्का!

ईशान किशन की जगह अहमदाबाद की टीम एक दूसरे खिलाड़ी पर ज्यादा भरोसा जताते हुए दिख रही है. आइये जानके हैं कौन है वो खिलाड़ी.

Updated on: 18 Jan 2022, 01:52 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार कर रही हैं. क्योंकि मेगा ऑक्शन में ही फ्रेंचाइजियां खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई टीम बनाएंगी. बात करें अहमदाबाद की तो अहमदाबाद (Ahmedabad) की टीम उम्मीद के मुताबिक हार्दिक पांड्या और राशि खान को अपनी टीम में शामिल करेगी. लेकिन ईशान किशन (Ishaan Kishan) का मामला फंसता हुआ दिखाई दे रहा है. ईशान किशन की जगह अहमदाबाद की टीम एक दूसरे खिलाड़ी पर ज्यादा भरोसा जताते हुए दिख रही है. आइये जानते हैं कौन है वो खिलाड़ी. 

उम्मीद की जा रही थी कि अहमदाबाद की टीम हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और राशिद खान (Rashid Khan) के बाद तीसरे खिलाड़ी के तौर पर ईशान किशन (Ishaan Kishan) को टीम में शामिल करेगी. लेकिन ईशान किशन की जगह अब अहमदाबाद की टीम शुभमन गिल (Shubman Gill) पर ज्यादा भरोसा जताती हुई दिख रही है. आईपीएल से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा से कहा कि अहमदाबाद ने अपने खिलाड़ियों पर फैसला किया है और बीसीसीआई (BCCI) को अपनी पसंद के बारे में सूचित कर दिया है. हार्दिक, राशिद और शुभमन उनके तीन पसंदीदा खिलाड़ी हैं.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली को लेकर मोहम्मद सिराज ने कही दिल छू लेने वाली बातें

मिली जानकारी के मुताबिक ईशान किशन (Ishaan Kishan) को अहमदाबाद अपने साथ जोड़ना चाहती थी, लेकिन ईशान आईपीएल मेगा ऑक्शन में जाना चाहते हैं. यही कारण है कि अहमदाबाद अब शुभमन गिल (Shubman Gill) को अपनी टीम में जोड़ने की सोच रही है. अब देखना है कि अहमदाबाद किन तीन खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन से पहले टीम में शामिल करती है.