logo-image

विराट कोहली को लेकर मोहम्मद सिराज ने कही दिल छू लेने वाली बातें

रोहित शर्मा भी कोहली के अचानक कप्तानी छोड़ने पर हैरान थे. इसी कड़ी में टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपनी राय रखी है. आइये जानते हैं कि मोहम्मद सिराज ने क्या कहा है.

Updated on: 18 Jan 2022, 01:02 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से हारने के बाद भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान  विराट कोहली (Virat Kohli) ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया. विराट कोहली के अचानक इस तरह के  फैसले से सभी दंग हो गए हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) सौरव गांगुली (Sourav  Ganguly) ने विराट कोहली के इस फैसले पर कहा कि ये उनका निजी फैसला है. खबरें ये भी थी कि रोहित शर्मा  भी कोहली के अचानक कप्तानी छोड़ने पर हैरान थे. इसी कड़ी में टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज  (Mohammed Siraj)  ने अपनी राय रखी है. आइये जानते हैं कि मोहम्मद सिराज ने क्या कहा है. 

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) सोमवार को सोशल मीडिया पर विश्वास और विश्वास करने के लिए  धन्यवाद देते हुए कहा कि वह हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि मेरे सुपरहीरो के लिए, मैं आपसे मिले  समर्थन और प्रोत्साहन के लिए पर्याप्त रूप से आभारी नहीं हो सकता. आप हमेशा मेरे महान भाई रहे हैं. इन सभी वर्षों  में मुझ पर विश्वास करने और मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद. मेरे पास महान को देखने के लिए सबसे खराब.  आप हमेशा मेरे कप्तान किंग कोहली (King Kohli) रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत तैयार हैं, मौका मिला तो मचा देंगे धमाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohammed Siraj (@mohammedsirajofficial)

आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इंटरनेशनल में तो विराट कोहली (Virat  Kohli) की कप्तानी में खेले ही हैं. इसके साथ ही मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)  आईपीएल  में आरसीबी में भी कोहली की कप्तानी में भी खेला है. यही वजह है कि किंग कोहली के लिए मोहम्मद सिराज ने ये बातें  कही हैं.