logo-image

IPL 2022 : हार्दिक पांड्या मचा रहे हैं धूम, अब नहीं रुकेंगे!

Hardik Pandya in IPL 2022 : इस आईपीएल 2022 में भारत के स्टार गेंदबाज हार्दिक पांड्या धूम मचा रहे हैं. ना सिर्फ बल्ले से बल्कि अपनी कप्तानी से टीम को जीत दिला रहे हैं.

Updated on: 24 Apr 2022, 06:49 PM

नई दिल्ली :

Hardik Pandya in IPL 2022 : इस आईपीएल 2022 में भारत के स्टार गेंदबाज हार्दिक पांड्या धूम मचा रहे हैं. ना सिर्फ बल्ले से बल्कि अपनी कप्तानी से टीम को जीत दिला रहे हैं. आईपीएल शुरू होने से पहले ये बोला जा रहा था कि गुजरात की टीम इस बार वो कमाल नहीं दिखा पायगी, जिसकी उम्मींद हम सभी कर रहे हैं. लेकिन टीम ने दिखा दिया कि नई टीम हुई तो क्या हुआ प्लेयर्स तो वही सब हैं जो आईपीएल के अंदर अपना जलवा दिखा चुके हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये प्लेयर्स आईपीएल खेलने को तरस रहे, कब मिलेगा मौका!

टीम की बात करें तो गुजरात की टीम इस समय नंबर 1 के पायदान पर मौजूद है. टीम सिर्फ इस आईपीएल 2022 सीजन में एक ही मुकाबला हारी है. और सभी मुकाबले टीम ने जीते हैं. गुजरात की टीम ने बड़ी-बड़ी टीमों को हराया है. अपनी प्लानिंग के जरिए सभी को हैरान कर दिया है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आधे आईपीएल के बाद इन बल्लेबाजों का है राज, मचा रहे हैं धूम!

हार्दिक के खेल की बात करें तो कई पूर्व खिलाड़ियों ने इनके खेल और कप्तानी की तारीफ की है. महेंद्र सिंह धोनी को पसंद करने वाला खिलाड़ी मैदान पर भी उनकी तरह कूल नेचर देखने को मिला है.