logo-image

Happy Birthday Rohit Sharma: युवराज सिंह की बहन से भी था रोहित का चक्कर!

रोहित शर्मा आपको बता दें एक बार की बात है जब वे युवराज सिंह की बहन को प्रोपोज़ करने के बार में सोच रहे थे और उन्होंने उनकी बहन को 20 साल की उम्र में ही प्रोपोज़ भी कर दिया था.

Updated on: 30 Apr 2022, 12:43 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. रोहित शर्मा आईपीएल में फ्लॉप प्रदर्शन देने के बाद से अब लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. रोहित शर्मा का जन्मदिन (Rohit Sharma Happy Birthday) सभी लोग मना रहे हैं. कोई उनको सोशल मीडिया पर विश करते हुए नजर आ रहा है, तो उनके फैंस अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद भी लगाए बैठे हैं. आपको बता दें एक बार रोहित शर्मा युवराज सिंह की बहन को प्रोपोज़ करने के बार में सोच रहे थे और उन्होंने उनकी बहन को 20 साल की उम्र में ही प्रोपोज़ भी कर दिया था. लेकिन प्रोपोज़ करने से पहले युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को धमकी  दी थी की तुम मेरी बहन को प्रोपोज़ नहीं कर सकते हो.

जिसपर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उनकी बात को नहीं माना और उनकी बहन को प्रोपोज़ कर दिया. आपको बता दें युवराज सिंह की बहन कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी रितिका सजदेह हैं. जी हां, आपको सुन के अटपटा जरूर लग रहा होगा लेकिन यही सच है.

यह भी पढ़ें : Rohit Sharma जब अपने बेस्ट फ्रेंड से हुए नाराज, किया था अनफॉलो

आपको बता दें कि युवराज सिंह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बीवी को अपनी बहन मानते थे और इसलिए वे नहीं चाहते थे की कोई और उनकी बहन के पीछे पड़े. इसलिए युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को इस चीज के लिए धमकी भी दी थी. हालांकि रोहित शर्मा और रितिका सजदेह फिलहाल में शादी में बंधन में बंध चुके हैं.