logo-image

WPL 2023: हार के बाद गुजरात जायंट्स को बड़ा झटका, यूपी के खिलाफ बेथ मूनी के खेलने पर सस्पेंस

शनिवार को वीमेंस प्रीमियर लीग का पहला मैच गुजरात जाइंट्स के मुंबई इंडियंस महिला टीम के बीच खेला गया. गुजरात की कप्तान बेथ मूनी का मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्यौता देना महंगा पड़ गया. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट गंवाकर 205 का विश

Updated on: 05 Mar 2023, 03:06 PM

नई दिल्ली:

Beth Mooney Injury Update: वीमेंस प्रीमियर लीग के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ हार के बाद गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) को एक बड़ा झटका लगा है. शनिवार को मुंबई के खिलाफ अपने पहले मैच में गुजरात की कप्तान बेथ मूनी चोटिल (Beth Money Injury) हो गईं और फिर उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. जिसके बाद उनकी टीम को 143 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा. वहीं कहा जा रहा है कि एलिसा हीली क अगुवाई वाली टीम यूपी वॉरियर्स के खिलाफ बेथ मूनी के खेलने पर सस्पेंस है. जिस वजह से फ्रैंचाइजी स्नेह राणा को गुजरात की कप्तानी सौंप सकती है. वहीं मूनी के वीमेंस प्रीमियर लीग के पूरे सीजन से भी बाहर होने का भी खतरा मंडरा रहा है. 

ऐसा रहा था मुकाबला

शनिवार को वीमेंस प्रीमियर लीग का पहला मैच गुजरात जाइंट्स के मुंबई इंडियंस महिला टीम के बीच खेला गया. गुजरात की कप्तान बेथ मूनी का मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्यौता देना महंगा पड़ गया. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट गंवाकर 205 का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 65 और हेली मैथ्यूज ने 47  रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. वहीं एमेलिया केर ने नाबाद 45 रन बनाईं. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023 : ये है बैंगलोर और दिल्ली की बेस्ट ड्रीम 11 टीम, इस प्लेयर को बनाएं कप्तान!

64 रनों पर सिमट गई थी गुजरात की टीम 

मुंबई के दिए लक्ष्य का पीछा करने गुजरात की टीम जब उतरी तो कप्तान बेथ मूनी सिर्फ 3 गेंदों का सामना करने के बाद रिटायर हर्ट होकर वापस पवेलियन जाना पड़ा और वह लौट कर नहीं आईं. दरअसल बेथ मूनी को घुटने में अचानक दर्द होने की वजह से उन्हें मैदान से बाहर आना पड़ा.  जिसके बाद गुजरात टीम की काश की पत्ते की तरह बिखरती चली गई. गुजरात की टीम महज 15वें ओवर में ही पूरी टीम 64 रनों पर ऑलआउट हो गई.