logo-image
लोकसभा चुनाव

GT vs KKR : बारिश की वजह से गुजरात और कोलकाता का मैच हुआ रद्द, GT प्लेऑफ से बाहर

GT vs KKR Live : गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है. इसी के साथ गुजरात की टीम प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है.

Updated on: 13 May 2024, 10:48 PM

नई दिल्ली:

GT vs KKR Highlight : गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज आईपीएल 2024 का 63वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन यह मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है. मैच के शुरू होने का काफी इंतजार किया गया. लेकिन इसके बाद मैच रद्द कर दिया गया गुजरात और केकेआर को 1-1 प्वाइंट्स दे दिया गया. इसका गुजरात को नुकसान हुआ. GT प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. 

गुजरात पॉइंट्स टेबल में फिलहाल 8वें नंबर पर है. उसने 12 मैच खेले हैं. इस दौरान 5 मैच जीते और 7 में हार का सामना किया, लेकिन कोलकाता के खिलाफ गुजरात ता ये 13वां मैच था, लेकिन बारिश की वजह से रद्द हो गया और एक प्वाइंट मिला. गुजरात के पास अब 13 पॉइंट्स हो गए हैं. लेकिन वह प्लेऑफ से एलिमिनेट हो गई है. गुजरात का आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद से है. यह मुकाबला 16 मई को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : इन 5 बल्लेबाजों ने आईपीएल 2024 में स्पिनर पर लगाए हैं सबसे ज्यादा छक्के, SRH के 3 प्लेयर्स लिस्ट में शामिल

प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली तीसरी टीम बनी गुजरात

गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली तीसरी टीम बन गई है. इससे पहले मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है. अब प्लेऑफ में बचे हुए 3 स्थानों के लिए 6 टीमों के बीच भिड़त है. उनन टीमों राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें: 'बुरा नहीं लगता आप बॉलर बनकर रह गए और Virat Kohli इतना बड़ा बैट्समैन...,' इस सवाल का इशांत शर्मा ने दिया जबरदस्त जवाब