logo-image

GT vs DC : गुजरात टाइटंस के लिए आई गुड न्यूज, दिल्ली के खिलाफ मैच खेल सकता है ये स्टार खिलाड़ी

IPL 2024: गुजरात टाइटंस आईपीएल के 31वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने उतरेगी. इस मैच से पहले गुजरात टाइटंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है.

Updated on: 17 Apr 2024, 05:27 PM

नई दिल्ली:

GT vs DC IPL 2024 : गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 32वां मैच 17 अप्रैल को खेला जाएगा. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. गुजरात की कमान शुभमन गिल के हाथों में होगी. तो वहीं दिल्ली की अगुवाई ऋषभ पंत करेंगे. दोनों ही टीमों के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है. वहीं इस मुकाबला से पहले गुजरात टाइटंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल दिल्ली के खिलाफ इस मैच में एक स्टार खिलाड़ी मैदान पर वापसी करता हुआ भी नजर आ सकता है. 

GT के लिए आई बड़ी खुशखबरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Gujarat Titans के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर इस मैच से मैदान पर वापसी कर सकते हैं. डेविड मिलर चोट के चलते पिछले कुछ मैच का हिस्सा नहीं बन पाए थे. हालांकि अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि मिलर दिल्ली के खिलाफ इस मैच में खेलेंगे या नहीं, लेकिन वह अगर खेलते हैं तो गुजरात के लिए ये राहत वाली बात है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : इन 4 टीमों का भी प्लेऑफ में पहुंचना हुआ नामुमकिन, एक का तो बाहर होना 100% तय!

स्पेंसर जॉनसन ने मिलर को लेकर दिया था बड़ा अपडेट 

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने गुजरात के पिछले मैच से पहले मिलर की उपलब्धता पर अपडेट देते हुए पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मिलर वापसी करने से ज्यादा दूर है. अगर वह इस मैच में नहीं भी खेलता है तो अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में मिलर गुजरात की प्लेइंग11 का हिस्सा बन सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Shreyas Iyer : श्रेयस अय्यर पर लगा जुर्माना, राजस्थान वाले मैच में कर बैठे ये बड़ी गलती

आईपीएल 2024 में गुजरात का प्रदर्शन 

गुजरात टाइटंस ने इस सीजन में अभी तक 6 मैच मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 3 में जीत मिली है और 3 में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं टीम प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर मौजूद है.