logo-image

CSK vs GT : हार्दिक ने धोनी के लिए बनाया ये प्लान, फंस गया मामला!

CSK vs GT : आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा.

Updated on: 14 Mar 2023, 12:59 PM

नई दिल्ली:

CSK vs GT : आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. एक तरफ होंगे कप्तान हार्दिक पांड्या वहीं दूसरी तरफ होंगे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी. आईपीएल के फैंस इस मुकाबले के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहला मुकाबला है तो फैंस उम्मींद कर रहे हैं की टक्कर कांटे की जरूर होगी. महेंद्र सिंह धोनी की टीम आईपीएल की सफलतम टीमों में से एक हैं. ऐसे में अगर हार्दिक पांड्या को मैच अपने नाम करना है तो एक खास प्लान के साथ मैदान पर उतरना होगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: CSK फैन ने ऐसे दिखाई अपनी दिवानगी, शादी के कार्ड पर छपवाई धोनी की फोटो

ये होगा खास प्लान

हार्दिक की टीम गुजरात टाइटंस पिछले समय की चैंपियन टीम है. इनके पास शानदार सलामी जोड़ी के साथ मध्यक्रम में बल्लेबाज मौजूद हैं. वहीं ऑलराउंडर की भी लाइन लगी हुई है. ऐसे में कहा जा सकता है कि गुजरात की टीम चेन्नई को टक्कर दे सकती है. लेकिन हार्दिक पांड्या को अपनी सलामी जोड़ी को और मजबूत करना होगा. क्योंकि अगर गुजरात टाइटंस का इतिहास उठाएंगे तो यही पाएंगे की शुरुआत के 6 ओवर में टीम के 2 से 3 विकेट गिर जाते हैं. और दबाव पूरी टीम के ऊपर आ जाता है.

टीम के लिए फायदेमंद होगी ये बात

ऐसे में कप्तान हार्दिक की यही सोच होनी चाहिए कि जितने ज्यादा ओवर बल्लेबाज खेल सकें उतना ही अच्छा है. क्योंकि स्लॉग ओवर में अगर बल्लेबाजी के लिए बल्लेबाज नहीं बचेंगे तो तेजी से रन बनाएगा कौन?

यह भी पढ़ें: Gambhir-Afridi Video: सभी पुरानी बातों को भूल जब आमने-सामने आए गंभीर और अफरीदी, कुछ ऐसा था नजारा

अगर ये प्लान गुजरात टाइटंस अपना लेती है तो यकीन मानिए महेंद्र सिंह धोनी के लिए बहुत बड़ी समस्या हो सकती है. पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस अपने नाम कर सकती है.