logo-image

IPL 2023 : गुजरात की टीम ने बनाई ये खास प्लानिंग, पांड्या फिर करेंगे कमाल

IPL 2023 : आईपीएल 2023 ये वो लीग है जिसके लिए सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 16 Feb 2023, 11:33 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 ये वो लीग है जिसके लिए सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अभी बोर्ड के द्वारा कोई भी नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है. लेकिन उम्मीद कर रहे हैं कि अप्रैल के पहले हफ्ते में आईपीएल शुरू हो जाएगा और फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा. इस बार का आईपीएल सभी के लिए खास होने जा रहा है. कोरोना के बाद यह पहली बार है कि आईपीएल पूरे देश के मैदानों पर होता हुआ नजर आएगा. फैंस के लिए यही बात आईपीएल 2023 को खास बना रहे हैं. इस आईपीएल में सभी टीमें जीत के लिए अपना जोर लगाना चाहिए. हालांकि हार्दिक पांड्या की गुजरात की टीम एक बार फिर इसका सरताज बनने को तैयार है.

यह भी पढ़ें: Sania Mirza WPL: कोहली की टीम से जुड़ीं सानिया मिर्चा, मंधाना के साथ RCB में निभाएंगी बड़ी जिम्मेदारी

जैसा आप जानते हैं कि गुजरात का पहला सीजन शानदार रहा है. हार्दिक पांड्या ने कमाल की कप्तानी की. टीम के अंदर वो जोश नजर आया जो किसी शानदार टीम में होता है. जिनके पास सलामी जोड़ी के साथ मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने के लिए बल्लेबाज, ऑलराउंडर और शानदार गेंदबाज मौजूद हैं. इस टीम ने दिखा दिया कि चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस जरूरी नहीं है कि हर बार आईपीएल का अपने नाम करें. नई टीम भी आकर अपनी धाक जमा सकती है.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में मैदान पर उतरते ही इतिहास रचेगा यह खिलाड़ी, धोनी को करेगा पीछे

आईपीएल 2023 की बात करें तो गुजरात टाइटंस पूरी तैयार नजर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुजरात के मैनेजमेंट ने अगले सीजन के लिए कैंप लगाना शुरू कर दिया है. जिसमें अनकैप्ड प्लेयर्स को ट्रेनिंग दी जा रही है. गुजरात की यह तैयारियां देखकर ऐसा लग रहा है मानो एक बार फिर आईपीएल का खिताब दूसरी टीमों से दूर हो जाएगा. और गुजरात अपने घर ले जाने में सफल हो जाएगी.