logo-image

'KXIP के खिलाफ जीतने के लिए RR के सभी विदेशी खिलाड़ियों को निडर होकर खेलना होगा'

राजस्थान रॉयल्स को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी.

Updated on: 30 Oct 2020, 05:34 PM

अबु धाबी:

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान का मानना है कि किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के लिए राजस्थान रॉयल्स को अपने चारों विदेशी खिलाड़ियों स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर पर विश्वास करना होगा और इन खिलाड़ियों को निडर क्रिकेट खेलना होगा. आईपीएल-13 में शुक्रवार को यहां शेख जाएद स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होना है. राजस्थान को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी.

ये भी पढ़ें- KXIP vs RR, Dream 11: केएल राहुल पर लग रहा है सबसे बड़ा दांव, इन खिलाड़ियों का भी 'भौकाल'

स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स शो गेम प्लान में कहा, "पंजाब एक मजबूत टीम है और इसमें कोई शक नहीं है. क्रिस गेल के आने के बाद से टीम एकदम अलग दिखी है. वहीं, राजस्थान को अपने विदेशी खिलाड़ियों पर विश्वास करना होगा. उनके पास बटलर, स्टोक्स, स्मिथ और आर्चर के चार सबसे प्रतिभाशाली विदेशी खिलाड़ी हैं. उन्हें निडर क्रिकेट खेलने की जरूरत है. राहुल तेवतिया से भी टीम को काफी उम्मीदें होंगी."

ये भी पढ़ें- KXIP vs RR: प्लेऑफ में पहुंचने के लिए KXIP को किसी भी कीमत पर जीतना होगा मैच

गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया और मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में क्वालिफाई कर गई. वहीं चेन्नई की टीम पहले ही क्वालीफाई की दौड़ से बाहर हो गई है. राजस्थान 12 मैचों में से पांच मैच जीतकर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है. पंजाब 12 में से छह मैच जीतकर चौथे स्थान पर है.