logo-image

IPL 2022 : धोनी ने अपने फैंस को दी खुशखबरी, CSK भी हुई मस्त

MS Dhoni in IPL 2022 : ऐसे में यह भी सवाल है कि अगर एमएस धोनी (MS Dhoni) एक या दो मैच मिस करते हैं तो कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का कौन होगा.

Updated on: 11 Mar 2022, 09:04 AM

नई दिल्ली :

MS Dhoni in IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत होने को है. 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vsKKR) के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा. सभी 10 टीमों के प्रमुख खिलाड़ी टीम से जुड़ चुके हैं. जो अभी नहीं जुड़ पाए हैं वह 1 या 2 दिन में टीम से जुड़ जाएंगे. ऐसे में बीसीसीआई भी किसी से पीछे नहीं रहने वाली. बोर्ड ने भी अपनी पूरी तरह से तैयारी कर रखी है. इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक खबर सामने आई है.

खबर यह है कि कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्ट्स आए थे कि महेंद्र सिंह धोनी की कमर में दर्द है जिससे हो सकता है कि धोनी शुरुआत की एक या दो मैच नहीं खेल पाए. पर अब रिपोर्ट ये हैं कि एम एस धोनी बिल्कुल फिट हो चुके हैं और उनकी फैंस पहले मुकाबले से ही धोनी को मैदान में उतरते हुए देख सकते हैं. हालांकि धोनी का दर्द बीच-बीच में परेशान कर सकता है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : विराट के सामने हैं दो रास्ते, ये किया तो उठ जाएंगे सवाल 

आपको बताते चलें कि इससे पहले के आईपीएल सीजनों और टीम इंडिया के अंदर भी महेंद्र सिंह धोनी को कमर दर्द की शिकायत रही है. डॉक्टर्स का मानना है कि लगातार विकेट कीपिंग करना इसका कारण हो सकता है. पिछले कई सीजन में हमने देखा है कि एम एस धोनी दो या तीन मैच चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेल पाए थे. तब सुरेश रैना टीम के साथ थे और उन्होंने एमएस धोनी की जगह कप्तानी की थी. अब ऐसे में यह भी सवाल है कि अगर एमएस धोनी एक या दो मैच मिस करते हैं तो कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स का कौन होगा.