logo-image

KXIP vs MI , Dream 11 : केएल राहुल और रोहित शर्मा को टीम में शामिल कर जीत सकते हैं बड़ा इनाम

आईपीएल के 13वें सीजन में किंग्स 11 पंजाब को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों पहली हार मिली थी. पंजाब और दिल्ली का मैच टाई हो गया था जिसके बाद दिल्ली ने सुपरओवर में पंजाब को हरा दिया था.

Updated on: 01 Oct 2020, 04:24 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 , KXIP vs MI , Dream 11 : आईपीएल सीजन 13 का 13वां मैच आज किंग्स 11 पंजाब (Kings XI Punjab) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला जाएगा. आईपीएल के सीजन 13 में दोनों टीमों का ये चौथा मैच होगा. आईपीएल के 13वें सीजन में किंग्स 11 पंजाब अभी तक कुल 3 मैच खेल चुकी है, जिनमें से उसे दो में हार और एक मैच में जीत मिली है. मुंबई इंडियंस का भी ठीक पंजाब जैसा ही हाल है. मुंबई भी आईपीएल के 13वें सीजन में कुल 3 मैच खेल चुकी है, जिनमें से उसे दो में हार और एक मैच में जीत मिली है.

ये भी पढ़ें- KXIP vs MI , Head to Head : जीत की पटरी पर लौटने के लिए भिड़ेंगे दो घायल शेर, देखें आंकड़े

आईपीएल के 13वें सीजन में किंग्स 11 पंजाब को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों पहली हार मिली थी. पंजाब और दिल्ली का मैच टाई हो गया था जिसके बाद दिल्ली ने सुपरओवर में पंजाब को हरा दिया था. केएल राहुल की किंग्स 11 पंजाब ने अपने दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 97 रनों से करारी शिकस्त दी थी. जिसके बाद तीसरे मैच में किंग्स 11 पंजाब को राजस्थान रॉयल्स से शिकस्त झेलने पड़ी थी.

ये भी पढ़ें- RR vs KKR: रॉबिन उथप्पा ने मैच के दौरान गेंद पर 'थूक' लगाकर तोड़ा कानून, कैमरे में हुए कैद

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीमें तैयार कर दी है. Dream 11 ने किंग्स 11 पंजाब और मुंबई इंडियंस के कप्तान केएल राहुल और रोहित शर्मा को आज के मैच के लिए सबसे बड़ा खिलाड़ी चुना है. इनके अलावा क्विंटन डि कॉक, मयंक अग्रवाल, हार्दिक पांड्या को भी तवज्जो दी है.

Dream 11

विकेटकीपर
केएल राहुल - 10.5 (कप्तान)
ईशान किशन - 8.5

बल्लेबाज
रोहित शर्मा - 10.5 (उप-कप्तान)
मयंक अग्रवाल - 9.5
सौरभ तिवारी - 8.0

ऑल राउंडर
हार्दिक पांड्या - 9.5
ग्लेन मैक्सवेल - 9.0

गेंदबाज
मोहम्मद शमी - 9.0
जसप्रीत बुमराह - 9.0
ट्रेंट बोल्ट - 8.5
रवि बिश्नोई - 8.0

आज किंग्स 11 पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मैच के लिए यदि आप भी टीम बनाने चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरिट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.