News Nation Logo

Delhi vs Mumbai Dream 11 Team : ये हो सकती है आपकी परफेक्ट ड्रीम 11 टीम 

Mumbai Indians vs Delhi Capitals Dream 11 Team : आईपीएल 2021 में आज बहुत बड़ा मैच होना है. आज के मैच में एक तरफ होगी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और दूसरी तरफ होगी रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स.

Pankaj Mishra | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 20 Apr 2021, 05:22:31 PM
rahul chahar mumbai indians

rahul chahar mumbai indians (Photo Credit: IPLT20.com Twitter)

नई दिल्ली :

Mumbai Indians vs Delhi Capitals Dream 11 Team : आईपीएल 2021 में आज बहुत बड़ा मैच होना है. आज के मैच में एक तरफ होगी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और दूसरी तरफ होगी रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स. दिल्ली कैपिटल्स का सामना आईपीएल के 13वें मुकाबले में मंगलवार को पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस के साथ होगा. दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन की अंक तालिका में दूसरे और मुंबई की टीम तीसरे स्थान पर है और दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मजेदार होगा. दोनों टीमों का बल्लेबाजी और गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है और इनके पास विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं. दिल्ली और मुंबई ने अबतक तीन-तीन मुकाबले खेले हैं जिनमें एक-एक मैच में दोनों टीमों को हार मिली है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : धोनी की कप्तानी वाली CSK के लिए बोले माइकल वॉन, रविंद्र जडेजा....

आज के मैच में खास तौर पर दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर नजर रहने वाली है. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शिखर धवन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, वहीं पृथ्वी शॉ भी अच्छे हाथ दिखा रहे हैं. साथ ही मार्कस स्टॉयनिस का आलराउंड प्रदर्शन टीम के लिए काफी मायने रखेगा. वहीं मुंबई इंडियंस के लिए ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने जिस तरह की गेंदबाजी की है, उसने सभी को प्रभावित किया है. देखना होगा कि सूर्य कुमार यादव आज कैसा प्रदर्शन करते हैं. इनमें से जो भी खिलाड़ी चल गया, उसकी टीम की जीत की संभावना ज्यादा है. इन छह खिलाड़ियों के अलावा अगर ड्रीम 11 की पूरी टीम की बात की जाए तो पृथ्वी शॉ, रोहित शर्मा तो टीम में होंगे ही. इसके साथ ही शिखर धवन, सूर्य कुमार यादव, रिषभ पंत, मार्कस स्टॉयनिस, कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह को रखा जा सकता है. इसमें आप शिखर धवन को कप्तान और मार्कस स्टॉयनिस को उपकप्तान बना सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : क्या हो सकती है मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन 

ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम : पृथ्वी शॉ, रोहित शर्मा, शिखर धवन (कप्तान), सूर्य कुमार यादव, रिषभ पंत, मार्कस स्टॉयनिस (उप कप्तान), कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Apr 2021, 05:22:31 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो