News Nation Logo

IPL 2022 : आईपीएल से पहले दिल्ली खुश, आ गया महारथी!

Anrich Nortje in IPL 2022 : उम्मींद यही है कि एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) अपने अनुभव से दिल्ली कैपिटल्स की आईपीएल 2022 का सरताज बना देंगे.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 20 Mar 2022, 10:37:54 AM
delhi capitals is happy before ipl 2022 rishabh pant anrich nortje

delhi capitals is happy before ipl 2022 rishabh pant anrich nortje (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

Anrich Nortje in IPL 2022 :  आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहली ही कई टीमों के प्रमुख खिलाड़ी या तो चोटिल हो गए हैं या फिर टी20 वर्ल्ड कप के लिए आईपीएल नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में टीमों की परेशानी बढ़ती ही जा रही है. इन टीमों में मुंबई के साथ-साथ चेन्नई (CSK), दिल्ली (DC) और कोलकाता (KKR) का नाम शामिल है. हालांकि चेन्नई के दो खिलाड़ी में से एक प्लेयर तो फिट हो चुका है. और वहीं बात करें दिल्ली की तो एक राहत भरी सांस उन्होंने ली है. अब ये टीम किसी भी टीम को हराने का माद्दा रखती है. जो भी कुछ कमियां टीम में दिखाई दे रही थी अब वो दूर होते नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आईपीएल को लेकर बड़ी खबर, फिर हो सकते हैं फैंस मायूस!

दरअसल ऋषभ पंत की टीम से कुछ दिन पहले खबर आई थी कि  एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje ) चोट की वजह से ये आईपीएल मिस कर सकते हैं. पर अब  एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) अपनी टीम के साथ मुंबई में जुड़ चुके हैं. यानी ऋषभ पंत के पास एक ऐसा हथियार आ गया है जो किसी भी टीम को हराने का हल्ला बोल सकते हैं. 

IPL 2022 : गंभीर ने दिया धोनी पर बड़ा बयान, कहा जब भी जरूरत पड़ी तो मैं...

 एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) के आईपीएल करियर की बात करें तो 24 आईपीएल मुकाबलों में 34 विकेट्स झटक चुके हैं. साथ में इकॉनमी भी 8 से नीचे बनी हुई है. उम्मींद यही है कि एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) अपने अनुभव से दिल्ली कैपिटल्स की आईपीएल 2022 का सरताज बना देंगे.

First Published : 20 Mar 2022, 10:37:54 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.