News Nation Logo
Banner

IPL 2022 : गंभीर ने दिया धोनी पर बड़ा बयान, कहा जब भी जरूरत पड़ी तो मैं...

IPL 2022 : 2012 और 2014 में गौतम गंभीर अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को चैंपियन बना चुके हैं. अब यह देखने वाली बात होगी क्या इस साल लखनऊ सुपरजाइंट्स के दिन भी कोलकाता की तरह बदल पाएंगे या फिर नहीं.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 20 Mar 2022, 06:54:01 AM
gautam gambhir ms dhoni ipl 2022 csk kkr lsg news

gautam gambhir ms dhoni ipl 2022 csk kkr lsg news (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत होने को है. 26 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच मुकाबला खेला जाना है लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और लखनऊ सुपरजाइंट्स के मेंटर ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है. आमतौर पर आपने देखा हुआ कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और महेंद्र सिंह धोनी के बीच तनाव की बातें सामने आती थी. गौतम गंभीर कई बार सार्वजनिक मंच पर उनके खिलाफ बोल भी चुके हैं. आखिर अब बयान क्या दिया है वह हम आपको बताते हैं.

मीडिया से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि वह एक इंसान और खिलाड़ी के तौर पर एम एस धोनी का बहुत सम्मान करते हैं. उनके दिल में उनके लिए बहुत इज्जत है. और जब भी महेंद्र सिंह धोनी को उनकी जरूरत पड़ेगी वह हमेशा उनके लिए तैयार रहेंगे. और सबसे आगे आकर खड़े रहेंगे. मीडिया ने जब उनसे पूछा कि आखिर क्यों एमएस धोनी और उनके बीच में इतना तनाव भरा माहौल रहता है. तो उसका जवाब उनका यही था कि बिल्कुल भी नहीं धोनी मेरे बड़े भाई जैसे हैं, उन्होंने जो भारतीय क्रिकेट के लिए किया है वह बहुत शानदार रहा है. एक कप्तान के तौर पर उन्होंने वह सारी उपलब्धि हासिल की हैं जो किसी कप्तान का सपना होता है.

आपको बताते चलें कि गौतम गंभीर इस साल आईपीएल 2022 में नई टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स के मेंटर के तौर पर आपको दिखाई देंगे. वही टीम के कप्तान के एल राहुल है. जैसे ही लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम का ऐलान हुआ था तभी से टीम मैनेजमेंट ने गंभीर को अपने साथ जोड़ने की बात सामने रख दी थी. इससे पहले 2012 और 2014 में गौतम गंभीर अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को चैंपियन बना चुके हैं. अब यह देखने वाली बात होगी क्या इस साल लखनऊ सुपरजाइंट्स के दिन भी कोलकाता की तरह बदल पाएंगे या फिर नहीं.

First Published : 20 Mar 2022, 06:54:01 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.