logo-image

दिल्ली कैपिटल्स का बड़ा खिलाड़ी बोला...हम वापसी करेंगे

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा आईपीएल-13 में टीम की पिछली लगातार दो हार से चिंतित नहीं हैं और उनका मानना है कि टीम आगामी मैच में वापसी करेगी.

Updated on: 26 Oct 2020, 06:34 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) आईपीएल-13 (IPL) में टीम की पिछली लगातार दो हार से चिंतित नहीं हैं और उनका मानना है कि टीम आगामी मैच में वापसी करेगी. दिल्ली कैपिटल्स को पिछले दो मैचों में किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली 11 मैचों से 14 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : दिल्‍ली कैपिटल्‍स बनेगी प्‍लेआफ में पहुंचने वाली पहली टीम !

रबाडा ने कहा कि उनकी टीम को कुछ चीजों पर का काम करने की जरूरत है, जिससे उन्हें टूर्नामेंट के अहम मोड़ पर वापसी करने में मदद मिलेगी. रबादा ने कहा आप यहां क्वालीटी क्रिकेट खेल रहे हैं और यह आसान नहीं है. हमने अच्छी शुरुआत की, जोकि हमेशा करना चाहते हैं. इन दिनों यही हो रहा है और लेकिन हमें कुछ चीजों पर फिर से काम करने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें : केएल राहुल पहली बार कर रहे हैं KXIP की कप्‍तानी, इस पूर्व दिग्‍गज कप्‍तान ने कही बड़ी बात

उन्होंने कहा हम टूर्नामेंट के अहम मोड़ पर हैं और आप अच्छी टीमों के खिलाफ खेलते हैं. दिन होने पर कोई भी जीत सकता है. आगे हमारे पास अभी कुछ मैच हैं और कुल मिलाकर हमें अपनी ताकतों पर काम करने की जरूरत है. मुझे पूरा विश्वास है कि हम कुछ बदलाव करेंगे. यह पूछे जाने पर कि टूर्नामेंट में उनकी टीम उतार-चढ़ाव के दौर से गुजर रही है, तेज गेंदबाज ने कहा, "आपको केवल यह मानना पड़ेगा कि आप क्वालीटी टीमों के खिलाफ खेलते हैं और ऐसी चीजें होती रहती है. हर कोई क्रिकेट खेल रहा है, हर कोई हारता है, जीतता है. इसलिए इसके बारे में हमें ज्यादा नहीं सोचना चाहिए. अब आईपीएल की मजबूत टीम दिल्ली कैपिटल्स का सामना डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाला है जिससे वो पहले हार चुकी है.