logo-image

DC vs KKR Dream11 Prediction : दिल्ली और कोलकाता के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुने कप्तान

DC vs KKR Dream 11 :दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 16वां मैच आज विशाखापट्टनम में में खेला जाएगा. चलिए जानते हैं कि इस मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

Updated on: 03 Apr 2024, 04:02 PM

नई दिल्ली:

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders Dream 11 : आईपीएल का 16वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें विशाखापट्टनम में आमने-सामने होंगी. बता दें कि आईपीएल के पहले फेज में दिल्ली के सभी घरेलू मैच वाइजैग में ही खेले जाने वाले हैं. यह वाइजैग में दिल्ली कैपिटल्स की दूसरी मैच है. KKR ने इस सीजन में दो मैच खेले हैं और दोनों  में जीत हासिल की है. वहीं दिल्ली की टीम 3 में से सिर्फ एक मैच जीती है. अगर मौजूदा टीमों को देखें तो दोनों एक-दूसरे को टक्कर दे सकती हैं. वेंकटेश अय्यर को पिछले मुकाबले में पीठ में दिक्कत हो गई थी. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वे इस मुकाबले में खेल सकते हैं. चलिए जानते हैं DC vs KKR मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना ड्रीम11 टीम बना सकते हैं,

ऐसी होगी वाइजैग की पिच

विशाखापट्टनम की पिच पर खूब रन बनते हैं और यहां पर फैंस को चौकों और छक्कों की बरसात देखने को मिल सकती है. मगर, बाद में गेंदबाजों को भी मदद मिलने की उम्मीद है. इस मैदान पर टॉस का किरदार अहम हो सकता है, क्योंकि अब तक इस मैदान पर 14 टी20 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें 7 बार पहले बैटिंग करने वाली टीम ने बाजी मारी है. जबकि 7 बार दूसरी पारी में बैटिंग करने वाली टीम को जीत मिली है.

यह भी पढ़ें: Mayank Yadav : मयंक यादव करेंगे टीम इंडिया में डेब्यू, दिग्गज क्रिकेटर ने कर दी भविष्यवाणी

दिल्ली बनाम कोलकाता ड्रीम11 प्रैडिक्शन (DC vs KKR Dream11 Prediction)

कप्तान - डेविड वॉर्नर

उपकप्तान - मिशेल मार्श

विकेटकीपर- रिषभ पंत

बल्लेबाज - पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह

ऑलराउंडर - आंद्रे रसेल, सुनील नरेन

गेंदबाज - एनरिक नॉर्टजे, हर्षित राणा, खलील अहमद

दिल्ली और कोलकाता के मैच के लिए संभावित खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्टजे, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद.

कोलकाता नाइट राइडर्स: फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिशेल स्टार्क, अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती.

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya : हार्दिक से छिन सकती है मुंबई इंडियंस की कप्तानी? पूर्व क्रिकेटर का दावा