Hardik Pandya : हार्दिक से छिन सकती है मुंबई इंडियंस की कप्तानी? पूर्व क्रिकेटर का दावा

Hardik Pandya : हार्दिक से छिन सकती है मुंबई इंडियंस की कप्तानी? वीरेंद्र सहवाग का दावा

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
hardik pandya

hardik pandya( Photo Credit : Social Media)

Hardik Pandya : आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम लगातार 3 मैच हार चुकी है. इतना ही नहीं फैंस मुंबई इंडियंस द्वारा हार्दिक पांड्या को कप्तानी देने से भी काफी नाराज हैं. अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने हार्दिक की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दावा किया है कि हार्दिक को आईपीएल 2024 के बीच में ही कप्तानी से हटाया जा सकता है. आइए आपको बताते हैं आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा...

Advertisment

क्या बोले मनोज तिवारी?

हार्दिक पांड्या बतौर मुंबई इंडियंस अब तक एक भी जीत दर्ज नहीं कर पा रहे हैं. इसके चलते अब उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठ रहे हैं. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने एक इंटरव्यू में ये तक कह दिया है कि रोहित शर्मा को दोबारा कप्तान बनाया जा सकता है. मनोज ने कप्तानी को लेकर बात करते हुए कहा, "मैं एक बड़ी बात कहना चाह रहा हूं. मुझे कहीं ना कहीं ऐसा लग रहा है कि इस ब्रेक के दौरान कप्तानी दोबारा रोहित शर्मा को दी जा सकती है, ऐसा पॉसिबल है. अब ये बहुत बड़ी बात है और जितना भी मैं मुंबई इंडियंस की टीम को समझता हूं, वो फैसला लेने में हिचकिचाते नहीं हैं. ऐसा भी नहीं है कि कप्तानी बहुत शानदार हो रही है या उनकी किस्मत साथ नहीं दे रही."

लगातार 3 मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में अब तक मुंबई इंडियंस ने 3 मैच खेले हैं और तीनों में ही हार का सामना किया है. जबकि बतौर कप्तान हार्दिक गुजरात टायटंस के लिए काफी सफल साबित हुए थे. उन्होंने कैप्टेंसी मिलते ही आईपीएल 2022 में टीम को चैंपियन बनाया था. इसके बाद आईपीएल 2023 में भी GT को फाइनल तक पहुंचाया था.

जब मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा से लेकर कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी. मगर, फैंस को फ्रेंचाइजी का ये फैसला पसंद नहीं आया और इसी के चलते आईपीएल 2024 के दौरान हार्दिक को फैंस की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. जब वह मैदान पर उतरते हैं, तो फैंस उनसे ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. साथ ही रोहित-रोहित के नारों से स्टेडियम गूंज जाता है. 

Source : Sports Desk

लोकसभा चुनाव 2024 rohit captain again आईपीएल IPL 2024 mumbai-indians Rohit Sharma ipl hardik pandya indian-premier-league-2024 manoj tiwary indian premier league इंडियन प्रीमियर लीग rohit sharma captain
Advertisment