logo-image

DC Vs CSK: Sharjah Cricket Stadium की पिच और मौसम का हाल

चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना अब आईपीएल सीजन 13 की सबसे मजबूत टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाला है

Updated on: 17 Oct 2020, 04:40 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का सामना अब आईपीएल सीजन 13 (IPL) की सबसे मजबूत टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ होने वाला है. दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले 8 मुकाबलों मे से दो मैच हारे हैं जबकि 6 मुकबलों में जीत दर्ज की है. इसी के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के आंकड़ों पर नजर डाले तो माही आर्मी ने पिछले 8 मुकाबलों में तीन में जीत दर्ज की है. चेन्नई सुपरकिंग्स को इस मैच में जीत दर्ज करनी है तो हर हाल में शारजाह का मैदान जीतना होगा. 

ये भी पढ़ें: KXIP ने शुरुआती मैचों में द बॉस क्रिस गेल को क्‍यों नहीं खिलाया, सचिन तेंदुलकर बोले....

शारजाह की पीच और मौसम का हाल

इस मैदान पर धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स पहले खेल चुकी है लेकिन उसको हार का सामना करना पड़ा था लेकिन दिल्ली का विजय रथ जारी रहा था. पिच हर बार की तरह यहां की बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार होने वाली है जबकि दूसरी पारी में स्पिनर्स को काफी फायदा हो सकता है. बात मौसम की करेंगे तो तापमान यहां 35 डिग्री का रहने वाला है, इसके अलावा नमी भी काफी रहेगी और हवा की रफ्तार 13 किमी की रहने वाली है.

यह भी पढ़ें : IPL 2020: अब इन खिलाड़ियों के पास है ऑरेंज और पर्पल कैप

कितने मैच इस बार शारजाह में होने वाले हैं

आईपीएल में शारजाह के मैदान पर कुल 12 मैच होने वाले हैं जिसमें सात मैच हो चुके हैं और 8वां मुकाबला आज होने वाला है. पिछले कुछ मुकाबलों में देखा गया है कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने मैच को अपने नाम किया है. रिकॉर्ड हिसाब से टॉस काफी अहम होने वाल है. खैर, ये मैदान छोटा है और यहां पिछले मैचों में हाई स्कोरिंग मुकाबले देखे गए हैं. अब देखना होगा कि चेन्नई के वॉटसन, डुप्लैसी, धोनी कैसा प्रदर्शन करते हैं और दिल्ली कैपिटल्स के धवन, शॉ और स्टोइनिस कितनी आक्रामक पारी खेलते हैं.