News Nation Logo
Banner

चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली के कोच पॉन्टिंग ने बोली ये बड़ी बात

आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पॉन्टिंग ने कहा है कि उनकी टीम ने लीग के 13वें सीजन में अभी तक अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेली है.

IANS | Updated on: 16 Oct 2020, 06:32:17 PM
Delhi Capitals

IPL (Photo Credit: IANS)

दुबई:

आईपीएल (IPL) टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पॉन्टिंग (Ricky Ponting) ने कहा है कि उनकी टीम ने लीग के 13वें सीजन में अभी तक अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेली है. टीम हालांकि आठ मैचों में छह जीत के साथ पहले स्थान पर है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के करीब है. दिल्ली को शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले कहा इस सीजन अभी तक चीजें अच्छी रही हैं. लेकिन मैं वो इंसान नहीं हूं जो ज्यादा दूर देखने की कोशिश करता हो क्योंकि मैं जानता हूं कि कितनी जल्दी आईपीएल बदल सकता है. हमने पहले देखा है कि टीम ने अपने शुरुआती सभी छह मैचों में जीत हासिल की लेकिन फिर भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाईं.

ये भी पढ़ें: RCB vs RR: क्या राजस्थान दर्ज कर पाएगी बैंगलोर पर 'विराट' जीत?

रिकी पॉन्टिंग ने कहा इसलिए हम चीजों पर नजर रखेंगे. मुझे लगता है कि हमने भले ही आठ में से छह मैच जीते हों लेकिन हमने अभी तक अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेली है. पॉन्टिंग ने कहा है कि वह अपने खिलाड़ियों से कह रहे हैं कि दूसरे हाफ में वह अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने पर ध्यान दें. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा एक चीज मैं टूर्नामेंट की शुरुआत से ही कह रहा हूं कि मैं चाहता हूं कि हमारे खिलाड़ी दूसरे हाफ में अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलें, पहले हाफ में चाहे भले ही न खेलें.

ये भी पढ़ें: RCB के कप्‍तान विराट कोहली ने रचे दो कीर्तिमान, धोनी को पीछे छोड़ा

पॉन्टिंग हम इस तरफ काम करना जारी रखेंगे, लेकिन इस समय टीम में काफी अच्छा माहौल है और जब यह आपकी टीमें में होता है तो टीम ज्यादा मैच जीतती है. इसलिए हम इस पर ध्यान देना जारी रखेंगे और इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि हमारी प्लानिंग और तैयारी अच्छी हो और परिणाम हमारे पक्ष में आएं. चेन्नई के सामने आने वाली चुनौतियों को लेकर पोंटिंग ने कहा हमने हर टीम के खिलाफ मैच खेला है और राजस्थान के साथ दो मैच खेल चुके हैं. चेन्नई के साथ भी हम दूसरा मैच खेलेंगे. आप इस टूर्नामेंट में किसी को भी हल्के में नहीं ले सकते. वह साबित कर चुके हैं कि वो कितनी शानदार टीम है, आईपीएल में शायद सर्वश्रेष्ठ टीम, पहले दिन से. आपके पास जब शेन वॉटसन, धोनी, जडेजा और फाफ डु प्लैसी टीम में हो तो आप उस टीम को हल्के में नहीं ले सकते.

First Published : 16 Oct 2020, 06:32:17 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो