logo-image

CSK vs SRH: आज चेन्नई और हैदराबाद में होगी भिड़ंत, ये हो सकती है दोनों की प्लेइंग 11

चेपॉक की पिच हमेशा से स्पिनर्स के लिए मददगार साबित होती रही है. हालांकि यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए भी अनुकूल मानी जाती है. आज चेपॉक की पिच काफी हद तक पिछले मैच की तरह ही बर्ताव करेगी. यानी यहां स्पिनर फिर से धमाल मचा सकते हैं. ऐसे में दोनों टीमें

Updated on: 21 Apr 2023, 03:46 PM

नई दिल्ली:

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad Playing 11: आईपीएल 2023 में आज (21 अप्रैल) चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेपॉक' में शाम 7:30 से खेला जाएगा. अपने पिछले मुकाबले में सीएसके आरसीबी को हराकर आ रही है. ऐसे में वह अपनी जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पिछला मुकाबला खेला था. जहां टीम को 14 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. ऐसे में सनराइजर्स वापसी करना चाहेगी. चेपॉक की पिच हमेशा से स्पिनर्स के लिए मददगार साबित होती रही है. ऐसें में दोनों टीमें अपने प्लेइंग 11 में एकस्ट्रा स्पिनर रखेगी.

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों टीमों ने अपने-अपने 5-5 मुकाबले खेले हैं. जिसमें से सीएसके ने 5 में से 3 मुकाबले जीते हैं और 2 में हार का सामना करना पड़ा है. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने दो मुकाबले में जीत हासिल की है और तीन में हार का सामना किया है.

आज कैसा होगा चेपॉक की पिच का मिजाज?

चेपॉक की पिच हमेशा से स्पिनर्स के लिए मददगार साबित होती रही है. हालांकि यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए भी अनुकूल मानी जाती है. आज चेपॉक की पिच काफी हद तक पिछले मैच की तरह ही बर्ताव करेगी. यानी यहां स्पिनर फिर से धमाल मचा सकते हैं. ऐसे में दोनों टीमें इस मैच में स्पिनर पर ज्यादा निर्भर रहेगी. वहीं तेज गेंदबाजों के लिए यहां ज्यादा कुछ नहीं होगा. ऐसे में यहां दोनों टीमें अपनी पिछले प्लेइंग-11 में बदलाव कर अतिरिक्त स्पिनर खिलाना चाहेंगी.

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग 11:

चेन्नई सुपर किंग्स-11: डेवॉन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, महेश तीक्ष्णा, मिचेल सेंटनर.

सनराइजर्स हैदराबाद -11: हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडन मारक्रम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, आदिल रशिद, मयंक मार्कंडे.

यह भी पढ़ें: CSK vs SRH: धोनी नहीं खेलेंगे सनराइजर्स के खिलाफ मैच! ये खिलाड़ी कर सकता है विकेटकीपिंग