logo-image

CSK vs SRH: चेन्नई और हैदराबाद में कौन मारेगा बाजी? जानें चेपॉक स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

इस सीजन में चेपॉक में खेले गए पहले मैच में सीएसके ने 217 रनों का स्कोर खड़ा किया था. हालांकि लखनऊ सुपर जाइटंस ने रन चेज करते हुए 200 का आंकड़ा पार किया था. इस मुकाबले में बल्लेबाजों ने चौकों-छक्कों की खूब बरसात की. हालांकि इस मैच में स्पिनर का जलवा द

Updated on: 21 Apr 2023, 02:28 PM

नई दिल्ली:

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad Pitch Report: आईपीएल 2023 में आज (21 अप्रैल) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला सीएसके के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेपॉक' में शाम 7:30 से शुरू होगा. अपने पिछले मुकाबले में सीएसके आरसीबी (RCB) को हराकर आ रही है. ऐसे में वह अपनी जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पिछला मुकाबला खेला था. जहां टीम को 14 रनों से हार झेलनी पड़ी थी.

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों टीमों ने अपने-अपने 5-5 मुकाबले खेले हैं. जिसमें से सीएसके ने 5 में से 3 मुकाबले जीते हैं और 2 में हार का सामना करना पड़ा है. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने दो मुकाबले में जीत हासिल की है और तीन में हार का सामना किया है.

यह भी पढ़ें: CSK vs SRH: धोनी नहीं खेलेंगे सनराइजर्स के खिलाफ मैच! ये खिलाड़ी कर सकता है विकेटकीपिंग

इस सीजन में चेपॉक में खेले गए पहले मैच में सीएसके ने 217 रनों का स्कोर खड़ा किया था. हालांकि लखनऊ सुपर जाइटंस ने रन चेज करते हुए 200 का आंकड़ा पार किया था. इस मुकाबले में बल्लेबाजों ने चौकों-छक्कों की खूब बरसात की. हालांकि इस मैच में स्पिनर का जलवा देखने को मिला. मोईन इस मैच में चार विकेट चटकाए थे.

आज कैसा होगा चेपॉक की पिच का मिजाज?

चेपॉक की पिच हमेशा से स्पिनर्स के लिए मददगार साबित होती रही है. हालांकि यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए भी अनुकूल मानी जाती है. आज चेपॉक की पिच काफी हद तक पिछले मैच की तरह ही बर्ताव करेगी. यानी यहां स्पिनर फिर से धमाल मचा सकते हैं. ऐसे में दोनों टीमें इस मैच में स्पिनर पर ज्यादा निर्भर रहेगी. वहीं तेज गेंदबाजों के लिए यहां ज्यादा कुछ नहीं होगा.