logo-image

CSK vs SRH: यह खिलाड़ी नहीं बना सका अर्धशतक, लेकिन कर गया अपना काम

बात करें आज के मुकाबले की तो आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में आज भी किसी भी बल्लेबाज ने वो खास प्रदर्शन नहीं दिया है.

Updated on: 09 Apr 2022, 05:21 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) का आगाज इस बार चैंपियन टीम के लिए कुछ खास नहीं रहा. चेन्नई (Chennai Super Kings) ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीता है. वहीं हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) भी अभी तक एक  एक भी मुकाबला नहीं जीती है.  दोनों टीमों के लिए आज का मुकाबला जीतना बेहद जरुरी है. चेन्नई की पारी समाप्त होने को है और चेन्नई ने अभी तक पांच विकेट के नुकसान पर 117 रन बना दिए हैं. बात करें आज के मुकाबले की तो आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में आज भी किसी भी बल्लेबाज ने वो खास प्रदर्शन नहीं दिया है.

जिसकी उनसे सभी को उम्मीद रहती है. लेकिन इन सभी में एक खिलाड़ी ऐसा जिसने आज के मुकाबले में चेन्नई के लिए कुछ खास किया है और वो कोई और नहीं बल्कि मोईन अली (Moeen Ali) हैं. मोईन अली भले ही आज अर्धशतक बनाने से चुक गए लेकिन उन्होंने शानदार पार खेली है. मोईन अली (Moeen Ali) को काम अपनी टीम के लिए करना था उन्होंने वो काम भी कर दिखाया. मोईन अली ने 35 गेंदों में शानदार 48 रनों की पारी खेली है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022:लगातार हार रही MI में बड़ा बदलाव! RCB में इस दिग्गज की वापसी

बाकी बल्लेबाजों की बात करें तो आपको बता दें रोबिन उथप्पा 11 गेंद पर 15 ही रन बनाकर आउट हो गए. गायकवाड़ से भी जो उम्मीद थी आज वो उसपर उस हद तक खड़ा नहीं हो पाए. ऋतुराज गायकवाड़ 13 गेंदों में मात्र 16 ही रन बना सके. अब ऐसे में देखना यह है कि क्या चेन्नई सुपर किंगस अपनी गेंदबाजी के दम पर आज के मुकाबले को जीत पाती है या नहीं.